TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Shahrukh Khan के जबरा फैन ने अनोखे अंदाज में देखी ‘Jawan’, थिएटर में लोग हुए हैरान

Shah Rukh Khan Fan While Watching Jawan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘जवान’ (Jawan) ने 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर लिये हैं। ओपनिंग डे पर खचाखच भरे सिनेमाघरों में 75 करोड़ रुपये की कमाई कर सभी को हैरान कर […]

Image Credit : Google
Shah Rukh Khan Fan While Watching Jawan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘जवान’ (Jawan) ने 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर लिये हैं। ओपनिंग डे पर खचाखच भरे सिनेमाघरों में 75 करोड़ रुपये की कमाई कर सभी को हैरान कर दिया। 'जवान' का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ‘जवान’ को लोग अलग-अलग अंदाज में देख रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर जवान को देखने को लेकर एक अनोखा फोटो वायरल हो रहा है।

इंटरनेट पर छाई अनोखी तस्वीर

बता दें @neelangana नाम के एक यूजर ने ट्विटर (एक्स) पर एक फोटो शेयर किया है। शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि थिएटर में एक शख्स बैठा है और उसका लैपटॉप खुला हुआ है। वहीं यूजर ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- जब #जवान का पहला दिन जरूरी है लेकिन जीवन #पीकबेंगलुरु है। #बैंगलोर INOX में देखा गया। इस तस्वीर को लेने में किसी भी ईमेल या टीम सत्र को नुकसान नहीं पहुंचाया गया। यह भी पढ़ें: एलेक्सा निकोलस ने प्रियंका चोपड़ा के जेठ Joe पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- ‘मांगी अश्लील तस्वीरें…’

शाहरुख खान की फिल्म जवान या काम

इस तस्वीर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इस सख्श को शाहरुख खान या काम में से किसी एक को चुन पाना बेहद मुश्किल है। हालांकि बेंगलुरुवासियों को सिनेमा हॉल में काम और मनोरंजन के बीच चयन करने का यह पहला उदाहरण नहीं है। इससे पहले भी थिएटर के अंदर लैपटॉप पर काम करते हुए एक शख्स का वीडियो वायरल हुआ था। इस तस्वीर को देखने के बाद बाकी यूजर्स का भी हैरान रहे गए हैं।

जवान की स्टारकास्ट

वहीं बात करे शाहरुख की फिल्म 'जवान' की तो एटली (Atlee) के निर्देशन में बनी किंग खान की जवान (Jawan) 7 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) हैं। इसके अलावा सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कैमियो भी नजर आ रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.