--- विज्ञापन ---

शाहरुख खान ने फहराया तिरंगा, पत्नी गौरी ने परिवार संग की फोटो शेयर

- Advertisement -

SRK Har Ghar Tiranga: देश आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न मना रहा है। देश का हर व्यक्ति इस पल को खुशी से जी रहा हैं। वहीं आजादी के 75वें अमृत महोत्सव को शान से मना रहे हैं और ‘हर घर तिरंगा ‘अभियान में शामिल हो रहे हैं। इस अभियान में कई सितारें शामिल हुए है और अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का नाम भी जुड़ गया हैं।

 

केंद्र सरकार ने 13 से 15 अगस्त के बीच हर घर में तिरंगा लगाने की अपील की है जिसके चलते एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan Har Ghar Tiranga) ने अपने घर पर तिरंगा फहराया है। इसकी तस्वीर को शाहरुख खान की पत्नी और प्रोड्यूसर गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फोटो साझा करते हुए गौरी ने कैप्शन में ‘Happy Independence Day’ लिखा। इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

फोटो में पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है। फोटो में शाहरुख और गौरी खान (Gauri Khan) के साथ बड़े बेटे आर्यन (Aryan) और छोटे बेटे अबराम (Abram) दिख रहे हैं। हालांकि इस दौरान उनकी बेटी सुहाना (Suhana) नजर नहीं आई। फोटो में आप देख सकते हैं कि सभी घर की छत पर खड़े हैं और तिरंगा फहराकर फोटो क्लिक करवा रहे हैं। वहीं महज कुछ ही देर में इस फोटो पर फैंस ने लाखों लाइक किए और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।

इतना ही नहीं फैंस ने कमेंट करते हुए बहुत सारे दिल वाले इमोजी भी बनाए। शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। वो फिल्म ‘जवान’ (Jawan) में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) भी अहम रोल में दिखाई देंगी। इसी के साथ खबर है कि, शाहरुख फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में भी नजर आएंगे।

- Advertisement -
Exit mobile version