Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

SRK In Anjali Case: शाहरुख खान ने की दिल्ली हादसे में जान गंवाने वाली अंजलि के परिवार की मदद, फैंस बोलें-‘रियल किंग’

SRK In Anjali Case: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को बॉलीवुड का ‘किंग’ (King) कहा जाता है और आखिरकार उन्होंने इस बात को साबित कर दिया है, जिसे सुनकर फैंस खुशी जाहिर कर रहे हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। दरअसल, खबर है कि शाहरुख खान ने दिल्ली में हुए दर्दनाक हादसे में […]

Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

SRK In Anjali Case: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को बॉलीवुड का ‘किंग’ (King) कहा जाता है और आखिरकार उन्होंने इस बात को साबित कर दिया है, जिसे सुनकर फैंस खुशी जाहिर कर रहे हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। दरअसल, खबर है कि शाहरुख खान ने दिल्ली में हुए दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाली अंजलि के परिवार की शाहरुख खान ने आर्थिक मदद की है।

Shah Rukh Khan - Wikipedia

अंजलि के परिवार की सहायता

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के मीर फाउंडेशन ने अंजलि सिंह के परिवार को एक अज्ञात राशि दान की है। आपको बता दें, इस फाउंडेशन में महिला सशक्तिकरण पर भी काम होता है। इस फाउंडेशन के जरिए फैंस वो पहले भी कई लोगों की मदद कर चुके हैं। दान की राशि का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन कहा जा रहा है कि शाहरुख खान ने काफी मोटी रकम दी है जिससे उनका परिवार गुजारा कर सकें। इस खबर को सुनने के बाद फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं और उन्हें मसीहा बता रहे है। लोगों का कहना है कि, ‘सच में आप किंग हो और इस नेक नाम से साबित कर दिया।’

और पढ़िएSaifeena Video: सैफ-करीना से गाड़ी में हुई ऐसी चूक, ट्रोलर्स ने ले लिया आड़े हाथ

Shah Rukh Khan and his history of being a controversy magnet | Hindi Movie News - Times of India

‘फैंस ने की किंग खान की तारीफ’

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की इस मदद से फैंस उनपर प्यार लुटा रहे हैं। लोगों सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे है और उन्हें ‘रियल पठान’ और ‘रियल किंग’ साथ ही ‘रियल बादशाह’ भी बता रहे हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें, ये हादसा काफी भयानक था जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया था। दरअसल 31 दिसंबर की रात को अंजलि सिंह अपनी दोस्त निधि के साथ स्कूटी से घर के लिए निकली थी तभी एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी और इस दौरान वो कार के नीचे फंस गई लेकिन गाड़ी सवार लोगों ने कार नहीं रोकी और लगभग 12 किलोमीटर तक अंजिल को घसीटकर ले गए जिससे अंजलि की जान चली गई।

और पढ़िएRohit Shetty Back To Set: एक्सीडेंट के बाद सेट पर लौटे रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया वीडियो

A Twitter User Told Shah Rukh Khan To Retire & The Actor's Response Is Amazing!

पिता के नाम पर रखा फाउंडेशन 

अंजलि सिंह (Anjali Singh) के मामले में पुलिस ने सभी सातों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपी पुलिस कस्टडी में ही हैं और उनसे लगातार पूछताछ की जा रही हैं। वहीं शाहरुख खान ने अब उनके परिवार की सहायता की है जिससे फैंस उनपर गर्व महसूस कर रहे हैं। आपको बता दें, किंग खान ने इस फाउंडेशन का नाम अपने पिता मीर ताज मोहम्मद के नाम पर रखा है जो लोगों की सहायता करता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 08, 2023 12:00 PM