Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Shah Rukh Khan : कश्मीर में हुआ शाहरुख खान का ग्रैंड वेलकम, सामने आया Video

Shah Rukh Khan : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली डंकी के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में एक्टर कश्मीर पहुंचे हुए हैं। बताया जा रहा है कि वह यहां डंकी की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो […]

Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली डंकी के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में एक्टर कश्मीर पहुंचे हुए हैं। बताया जा रहा है कि वह यहां डंकी की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहरुख को होटल के बाहर देखा जा सकता है। इस दौरान उनके हाथ में सफेद फूलों का गुलदस्ता और गले में एक शॉल भी नजर आ रही है।

जोरो शोरों से किया SRK का वेलकम (Shah Rukh Khan)

दरअसल वायरल हो रही वीडियो में किंग खान एक होटल के बाहर अपनी कार से उतरते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके आस- पास कई लोग उनके स्वागत के लिए मौजूद हैं। शाहरुख ने ब्लैक जैकेट और डेनिम जीन्स पहनी हुई है। वहीं दूसरी क्लिप में किंग खान अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ नजर आए।

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

बता दें फिल्म डंकी में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी और सतीश शाह भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। वैसे तो इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन उनका ये इंतजार जल्द ही खत्म हो जाएगा। ये फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इसी के साथ शाहरुख खान डायरेक्टर एटली की फिल्म ‘जवान’ में भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 2 जून को रिलीज हो सकती है।

पठान ने की ताबड़तोड़ कमाई

अपनी फिल्म “पठान” (Pathaan) की सक्सेज के बाद से ही शाहरुख खान चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म ने खुद शाहरुख (Shah Rukh Khan) खान के न जाने कितने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। मल्टी स्टारर इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राह्म (John Abraham) भी नजर आए थे। एक्शन, थ्रिल, रोमांस और ग्लैमर से भरपूर इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ के पार का बिजनेस किया था।

First published on: Apr 25, 2023 03:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.