---विज्ञापन---

Pathaan Latest Collection: शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ की आंधी जारी, 350 करोड़ का आंकड़ा पार

Pathaan Latest Collection: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की आंधी जारी है। इस मूवी ने रिलीज के साथ ही बॉलीवुड और टॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है। वहीं फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है। फिल्म के 9वें दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए […]

Pathaan Latest Collection: शाहरुख की फिल्म 'पठान' की आंधी जारी, 350 करोड़ का आंकड़ा पार
Pathaan Latest Collection: शाहरुख की फिल्म 'पठान' की आंधी जारी, 350 करोड़ का आंकड़ा पार

Pathaan Latest Collection: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की आंधी जारी है। इस मूवी ने रिलीज के साथ ही बॉलीवुड और टॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है। वहीं फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है। फिल्म के 9वें दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। मूवी ने जबरदस्त कमाई के साथ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है।

‘पठान’ का लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: Pathaan Latest Collection

शाहरुख खान की ‘पठान’ (Pathaan) के जरिए हुई मोटी कमाई से ऐसा लग रहा है कि साल 2023 बॉलीवुड के लिए काफी लक्की होने जा रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Pathaan Latest Collection) जारी कर दिया है। इस मूवी ने रिलीज के 9वें दिन 15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मूवी रिलीज के पहले दिन से ही बंपर कमाई कर रही है। ऐसे में इसने महज 9 दिन में 351 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।

ये भी पढ़ें:Bholaa Teaser 2: सौ चट्टानों पर भी भारी पड़ेगा ‘भोला’, तब्बू-अजय के अंदाज ने मचाया तहलका

Pathaan Box Office: 364.15 करोड़ रुपए की टोटल कमाई 

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का जादू साउथ दर्शकों पर भी बखूबी चल रहा है। मूवी ने 9वें दिन पर सिर्फ साउथ के सिनेमाघरों से 13.15 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। इस तरह भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पठान की कुल कमाई 364.15 करोड़ रुपए हो गई है।

ये भी पढ़ें:Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Blockbuster Pathaan: शाहरुख खान ने जताई खुशी 

पठान के ब्लॉकबस्टर साबित होने पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इसके सीक्वल का हिंट दे दिया है। एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा,यह हमारे लिए, मेरे परिवार के लिए एक बड़ा दिन है। हमने थोड़ी देर में इस खुशी का अनुभव नहीं किया है। जब भी वह (सिद्धार्थ आनंद) चाहेंगे कि मैं पठान 2 (Pathaan) करूं, तो मैं करूंगा। अगर वे चाहेंगे सीक्वल बनाएं, इसे करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 03, 2023 05:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.