--- विज्ञापन ---

शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर पूरे किए 30 मिलियन फॉलोअर्स, फैंस ने मनाया जश्न

- Advertisement -

Shah Rukh Khan 30 Million Followers: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का सिनेमा जगत में बड़ा नाम हैं जिन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर फिल्में दी हैं। शाहरुख ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई हैं। शाहरुख ने बहुत मेहनत से अपना नाम बनाया हैं। वहीं अब शाहरुख खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

दरअसल, 1990 के दशक के बाद से शाहरुख खान के पास सबसे ज्यादा ‘बम्पर’ बॉक्स ऑफिस ओपनर हैं, जिनमें से उनकी 62 फिल्मों में से 16 शामिल हैं। शाहरुख सबसे ज्यादा बार ‘हाइएस्ट ग्रोस्टर ऑफ द ईयर’ का पद हासिल कर चुके है और वो सबसे ज्यादा कमाने वाले बड़े स्टार्स की लिस्ट में शुमार हैं। शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं। हाल ही में शाहरुख खान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 30 मिलियन फॉलोअर्स हो गए है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

फैंस शाहरुख को लगातार फॉलो करते हैं और उनकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। तो वहीं शाहरुख भी अपने फैंस को निराश नहीम करते। शाहरुख अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और फैंस के साथ भी खूब इंटरैक्ट करते हैं।  शाहरुख ने विदेशों में अपनी फिल्मों के जरिए बैक टू बैक 10 मिलियन डॉलर की कमाई की है जिस रिकॉर्ड अब तक कोई नहीं तोड़ पाया है।

‘माई नेम इज खान’ से लेकर ‘जीरो’ तक उनकी सभी फिल्मों ने विदेशों से 10 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार किया हैं। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो 4 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। हाल ही में वो आर.माधवन की ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ में कैमियो करते हुए दिख रहे है। इसी के साथ वो ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं जिसे देखने का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version