--- विज्ञापन ---

Shahrukh Khan: एटली की एक्शन फिल्म के बाद शाहरुख खान ने शुरू किया नया प्रोजेक्ट, पहली बार इस एक्ट्रेस संग आएंगे नजर

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) काफी लंबे अर्से से बड़े पर्दे से दूर हैं। हालांकि बादशाह के फैन्स के लिए गुड न्यूज है कि बहुत जल्द एक्टर फिल्मी पर्दे पर अपना जादू दिखाएंगे। इन दिनों शाहरुख खान बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग में लगे हुए हैं। हाल ही में एक्टर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

 


एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि एटली की फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज से राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म में पहली बार शाहरुख खान और तापसी पन्नू एक साथ नज़र आने वाले हैं। राजकुमारी हिरानी ने तापसी पन्नू के साथ अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुक्रवार 15 अप्रैल से ही शुरू कर दी है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शाहरुख खान आज से मुंबई स्टूडियो में फिल्म की टीम को ज्वाइन करने वाले हैं। हालांकि इस खबर की अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।

 

मीडिया रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया है कि प्रोडक्शन टीम ने मुंबई में ही पंजाब के गांव का सेट बनाया है। पूरी कास्ट और क्रू अगले दो हफ्ते तक इसी लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग करने वाली है। राजकुमार हिरानी इस फिल्म के अलग अलग हिस्सों को मुंबई में फिल्माएंगे, इसके बाद वो लंदन और बुडापेस्ट में इसके अलगे शेडयूल की शूटिंग करेंगे।

 

 

जानकारी के लिए बता दें कि एटली की फिल्म में किंग खान साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार नयनतारा और हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म के अलावा शाहरुख खान सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान में भी दिखाई देंगे। फैन्स को शाहरुख खान की ‘पठान’ का बेसब्री से इंतजार है।

- Advertisement -
Exit mobile version