Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Shah Rukh Khan: गौरी खान की पोस्ट पर शाहरुख खान ने कर दिया ऐसा कमेंट, रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

Shah Rukh Khan: बीते दिन पहले नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के ग्रैंड लॉन्चिंग इवेंट में किंग खान और उनकी फैमिली सहित तमाम देश-विदेश के सेलेब्स ने शिरकत की थी। इस इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन सबके बीच शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपनी अपकमिंग बुक को […]

Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan: बीते दिन पहले नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के ग्रैंड लॉन्चिंग इवेंट में किंग खान और उनकी फैमिली सहित तमाम देश-विदेश के सेलेब्स ने शिरकत की थी। इस इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन सबके बीच शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपनी अपकमिंग बुक को लेकर एक पोस्ट किया था जिस पर शाहरुख ने रियेक्ट किया है।

शाहरुख ने किया मजेदार कमेंट

गौरी खान ने ब्लैक ड्रेस में Khans की एक फैमिली तस्वीर अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकॉउंट पर पोस्ट की थी। साथ ही उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था, “परिवार वो है जो एक घर बनाता है … पेंग्विनइंडिया कॉफी टेबल बुक के लिए एक्साइटेड हूं … जल्द ही आ रही है।” वहीं गौरी की इस पोस्ट पर शाहरुख खान ने मजेदार कमेंट किया। किंग खान ने लिखा, “यार गौरी तुमने कितने खूबसूरत बच्चे बनाए हैं!!!!”

जल्द कॉफी टेबल बुक होने वाली है लॉन्च

बता दें इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान जल्द ही ‘माई लाइफ इन डिजाइन’ नाम की एक नई कॉफी टेबल बुक लॉन्च करने वाली हैं। एबरी प्रेस द्वारा पब्लिश इस बुक से रीडर्स उनकी जर्नी के बारे में जान पाएंगे। इस बुक में खान फैमिली की एक्सक्लूसिव तस्वीरें भी होंगी। जिनमें शाहरुख, उनके तीन बच्चे और उनका फेमस मुंबई घर, मन्नत शामिल हैं।

खास बात ये है कि शाहरुख ने गौरी की किताब के लिए Foreword लिखी है जिसमें उनकी कुछ खास डिजाइन प्रोजेक्ट को फोटो और उनके प्रोसेस के साथ दिखाया जाएगा। गौरी ने उन लोगों के लिए टिप्स भी शेयर किए हैं जो इंटीरियर डिजाइनर बनना चाहते हैं। उनके कुछ फेमस बॉलीवुड क्लाइंट्स में करण जौहर, जैकलीन फर्नांडीज, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और रणबीर कपूर शामिल हैं।

First published on: Apr 04, 2023 10:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.