Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

शाहरुख ने राजकुमार हिरानी संग काम करने पर जताई खुशी, इस अंदाज में किया शुक्रिया

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी आने वाली फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर काफी चर्चा में हैं। हालही में राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों फिल्म का ऐलान करते हुए नजर […]

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी आने वाली फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर काफी चर्चा में हैं। हालही में राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों फिल्म का ऐलान करते हुए नजर आ रहे हैं और अब इसे लेकर शाहरुख ने एक ट्वीट किया है जिसमें शाहरुख खान (Shahrukh Thankyou Tweet) ने रामजकुमार हिरानी का शुक्रिया अदा किया हैं।

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर राजकुमार हिरानी के लिए लिखा कि,’ सर, आप तो मेरे सांता क्लॉस निकले। आप शूरु करो मैं समय पर पंहुच जाउंगा। असल में तो मैं सेट पर ही रहने लगूंगा। इसी के साथ लिखा की, ‘आपके साथ काम करने के लिए मैं बहुत ही ज्यादा खुश और उत्साहित महसूस कर रहा हूं।’  वहीं शाहरुख खान ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए लिखा , ’22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आप सभी के लिए हैशटैग #Dunki ला रहा हूं। वहीं एक्टर ने अपने ट्वीट में लिंक भी लगाया हैं।

 

और पढ़िएBeast: थलापति विजय की ‘बीस्ट’ में शाहरुख खान की एंट्री? निभाएंगे ये किरदार

 

इसी को लेकर राज कुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने कहा है कि, ‘मेरे करियर के दौरान शाहरुख खान हमेशा मेरी विश लिस्ट में रहे हैं और मेरे कई बार साथ काम करने की कोशिश करने के बाद, आखिरकार अब हम डंकी (Dunki) कर रहे है। वहीं तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) ने इसपर कमेंट करते हुए कहा, ‘मैं इस खास फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। मैं पहली बार राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान के साथ काम कर रही हूं, दो ऐसे लोग जिनका मैं पूरे दिल से सम्मान और प्रशंसा करती हूं।’

फिल्म ‘डंकी’ के ऐलान के बाद फैंस में इस फिल्म को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है और अब शाहरुख के फैंस उनको तापसी के साथ ऑनसक्रीन पर्दे पर देखने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहरुख जल्द ही फिल्म पठान में भी नजर आएंगे जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अहम रोल में नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Apr 19, 2022 06:57 PM