Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shahid Mira Wedding Anniversary: जब मीरा ने एक टीवी शो में किया था ‘कार सेक्स’ का खुलासा, शाहिद हो गए थे हैरान

- Advertisement -

Shahid kapoor Mira Rajput: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) आज यानी 7 जुलाई 2022 को को अपनी शादी की सातवीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। 7 जुलाई 2015 को मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ शाहिद ने सात फेरे लिए थे। मीरा और शाहिद पति-पत्नी के रूप में बहुत खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। ये कपल कई बार अपने रिश्तों को लेकर कई खुलासे कर चुका है।

 

और पढ़िए – Anupama Upcoming Twist: पाखी को डेट पर पकड़ेगी अनुपमा, वनराज को सता रहा है नाक कटने का डर?

 

शादी के लगभग दो साल बाद जब शाहिद और मीरा ‘कॉफ़ी विद करन’ (Koffee With Karan) शो में पहुंचे थे तब मीरा ने यह माना किया था कि उन्होंने कार में सेक्स किया है। मीरा की यह बात सुनकर खुद शाहिद भी हैरान रह गए थे।एपिसोड के दौरान करन जौहर ने मीरा और शाहिद से पूछा था कि क्या कभी उन्होंने कार सेक्स किया है?

इसके जवाब में मीरा ने कहा, “हां हमने किया है, लेकिन इस दौरान शाहिद का रिएक्शन देखने लायक था। उन्होंने हैरत जताते हुए पूछ भी लिया, “ये कब हुआ?” इस दौरान इस कपल ने अपने बेडरूम सीक्रेट का भी खुलासा किया था। इस दौरान शाहिद ने स्वीकार किया कि वे कई बार घर में बिना कपड़ों के सोते हैं।

बाद में जब करण ने मीरा से पूछा कि अगर उनकी शादी टूटती है तो उसकी वजह क्या हो सकती है, धोखा, ससुराल वालों की दखलंदाजी, खराब सेक्स या फिर एक-दूसरे से बोरियत। मीरा ने जवाब में कहा था कि उनके ससुराल में दखलंदाजी नहीं है, सेक्स भी खराब नहीं है और बोरियत भी नहीं है।

इसलिए सिर्फ धोखा ही एक ऑप्शन बचता है। आपको बता दें शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी दिल्ली स्थित फार्महाउस में 7 जुलाई 2015 को हुई थी। उनकी शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। शाहिद और मीरा की अरेंज मैरिज है।

 

 

और पढ़िए – Uorfi Javed: सुसाइड की खबरों पर उर्फी जावेद ने दिया रिएक्शन, कहा- ‘अजीब बात है…’

 

 

दोनों की उम्र में 13 साल का फासला है। जिस वक्त दोनों की शादी हुई उस वक्त मीरा सिर्फ 21 साल की थी। शाहिद और मीरा के बीच का प्यार अक्सर सोशल मीडिया पर जाहिर होता रहता है। दोनों ही अपनी प्यारी प्यारी फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। उम्र के फासले को लेकर शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मीरा राजपूत बहुत समझदार हैं, उन्हें पहली नजर में देखते ही मुझे उनसे प्यार हो गया था। दोनों की प्यार भरी तस्वीरों पर ऑडियंस भी प्यार लुटाती है।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts