--- विज्ञापन ---

Latest Posts

shahid mira wedding anniversary : शादी के कुछ दिन बाद ही शाहिद कपूर से अलग होना चाहती थी मीरा राजपूत, ये थी वजह

- Advertisement -

shahid kapoor mira rajput wedding anniversary: बॉलीवुड का फेमस कपल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) आज, 7 जुलाई 2022 को को अपनी शादी की सातवीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। इस कपल को एक दूसरे का साथ देते हुए पूरे सात साल हो चुकें हैं। 7 जुलाई 2015 को मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ शाहिद ने सात फेरे लिए थे।

मीरा और शाहिद पति-पत्नी के रूप में बहुत खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। हालांकि एक मौका ऐसा भी आया था जब मीरा राजपूत ने अपने प्रेमी जैसे पति को छोड़ने का फैसला कर लिया था। दरअसल, यह वाक्या है साल 2016 में आई फिल्म उड़ता पंजाब के दौरान का, जब शाहिद कपूर और मीरा राजपूत पहली बार मिले थे। उस दिनों उन्होंने फिल्म के किरदार के लिए टॉमी वाले लुक को कैरी किया हुआ था।

 

और पढ़िए – दिशा पाटनी ने साड़ी में लगाया हॉटनेस का तड़का, ग्लैमरस लुक पर फिदा हुए फैंस

 

बढ़े हुए बाल में पोनीटेल रखी हुई थी। एक इंटरव्यू में खुद शाहिद ने बताया था, ‘जब मेरी और मीरा की नई-नई शादी हुई थी तो एक बहुत ही मजेदार बात हुई। मैं रिलीज से पहले ही मीरा को ‘उड़ता पंजाब’ देखने के लिए ले गया। हमने फिल्म को एडिटिंग रूम में देखा। मैं फिल्म के लिए जा रहा था, तो मैंने मीरा से भी पूछा कि क्या तुम चलोगी? तो उसने कहा, हां चलूंगी.’

शाहिद ने बताया कि फिल्म देखने के वक्त मीरा उनके बगल में ही बैठी थीं, लेकिन इंटरवेल के दौरान वह मुझसे दूर जा रही थीं। मुझे लगा कि क्या हो गया। हमने अभी-अभी शादी की थी। हम एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते भी नहीं थे। इसपर मीरा ने उनसे सवाल किया कि क्या वह उनके ऑन-स्क्रीन कैरेक्टर जैसे ही हैं और उनसे कहा, ‘मैं तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहती।

 

और पढ़िए – आखिर क्यों सलमान खान उतारते हैं फिल्मों में शर्ट, जानें वजह

 

एक्टर ने तुरंत उसे समझाया कि फिल्म के कैरेक्टर का वास्तविक जीवन में उनसे कोई लेना-देना नहीं है। शाहिद ने कई तरीकों से मीरा को ये बात समझाई कि यह फिल्म में सिर्फ उनका कैरेक्टर था, रियल लाइफ में उनका इससे कोई कनेक्शन नहीं है। शाहिद ने बताया कि वे बहुत शांत रहने वाले आदमी हैं। वे गुस्सा नहीं करते है।

वहीं अब ये कपल सोशल मीडिया पर अपना प्यार जाहिर करता रहता है। दोनों ही अपनी प्यारी प्यारी फोटोज़ सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। उम्र के फासले को लेकर शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मीरा राजपूत बहुत समझदार हैं, उन्हें पहली नजर में देखते ही मुझे उनसे प्यार हो गया था।

दोनों की प्यार भरी तस्वीरों पर ऑडियंस भी प्यार लुटाती है। आपको बता दें शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी दिल्ली स्थित फार्महाउस में 7 जुलाई 2015 को हुई थी। उनकी शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। शाहिद और मीरा की अरेंज मैरिज है। दोनों की उम्र में 13 साल का फासला है। जिस वक्त दोनों की शादी हुई उस वक्त मीरा सिर्फ 21 साल की थी।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss