---विज्ञापन---

Shahid Mira Video : शाहिद कपूर ने उड़ाया पत्नी मीरा राजपूत का मजाक, कर डाली ये हरकत

Shahid Mira Video: एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) पिछले काफी समय से अपनी फैमिली के साथ यूरोप ट्रिप पर हैं। वहां से ये कपल सोशल मीडिया पर लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहा है। वहीं अब शाहिद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे शाहिद मीरा संग कार में बैठे […]

Shahid Mira Video: एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) पिछले काफी समय से अपनी फैमिली के साथ यूरोप ट्रिप पर हैं। वहां से ये कपल सोशल मीडिया पर लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहा है। वहीं अब शाहिद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे शाहिद मीरा संग कार में बैठे हुए है। इस दौरान शाहिद मजाक उड़ाते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में देख सकते है की दोनों अपनी कार की पिछली सीट पर बैठे दिख रहे हैं। शाहिद अपना कैमरा कभी अपनी ओर तो कभी मीरा की तरफ घुमाते हैं। मीरा अपने फोन में बिजी दिख रही हैं और शाहिद ठीक उसी अंदाज में मीरा की कॉपी कर रहे हैं जैसे वह अपना मोबाइल देख रही हैं।

बता दें कि हाल ही में मीरा और शाहिद कपूर की शादी को सात साल पूरे हुए हैं। इस मौके पर भी मीरा ने कमाल की तस्वीरें पोस्ट कीं।  इसके अलावा भी मीरा अक्सर शाहिद के साथ रोमांटिक फोटोज साझा करती नजर आती हैं। फैंस को इन दोनों की जोड़ी बेहद पसंद है।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने 2015 में 7 जुलाई को शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं, एक बेटी मिशा और एक बेटा जैन। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘जर्सी’ में देखा गया था। फिल्म नोक्स ऑफिस अपना कमाल दिखाने में सफल नहीं रही। इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आई थीं।

First published on: Jul 11, 2022 02:11 PM