--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही है शाहिद कपूर की ये हीरोइन, नहीं पहचान पाती लोगों के चेहरे

- Advertisement -

Shenaz Treasurywala: फिल्म ‘इश्क विश्क’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शहनाज ट्रेजरीवाला (Shenaz Treasurywala) पिछले काफी सालों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फिल्मों से अलविदा कहने के बाद एक्ट्रेस ट्रैवल राइटर बनीं। इसी बीच अब एक्ट्रेस एक खास वजह से सुर्खियों में है।

सोशल मीडिया पर शहनाज ट्रेजरीवाला (Shenaz Treasurywala) ने खुलासा किया है कि वो इन दिनों एक बीमारी से जूझ रही हैं। इसी बीच उन्होंने फैन्स के साथ अपनी एक गंभीर बीमारी का जिक्र किया है। एक्ट्रेस ने बैक टू बैक कई पोस्ट शेयर करके बताया है कि वह पिछले कई साल से प्रोसोपैग्नोसिया (Prosopagnosia) नाम की बीमारी से जूझ रही हैं।

 

और पढ़िए –  Kapil Sharma Video: भरी महफिल में कपिल शर्मा ने वाइफ गिन्नी चतरथ को मारा ताना, बोले- तु मेरी…

 

अपनी बीमारी का जिक्र करते हुए शहनाज ट्रेजरी ने बताया है कि आखिर प्रोसोपैग्रोसिया की बीमारी के लक्षण क्या होते हैं? एक्ट्रेस ने पहली पोस्ट में लिखा है, ‘मुझे प्रोसोपैग्रोसिया नाम की बीमारी है। अब मुझे समझ आता है कि मैं एक साथ कई चेहरों को याद क्यों नहीं रख पाई। मैं लोगों को उनकी आवाज से पहचान लेती हूं।’

वहीं एक और स्लाइड में शहनाज ने लिखा है, ‘फेस ब्लाइंडनेस के लक्षण…आप अपने किसी करीबी दोस्त या परिवार के सदस्य को पहचान नहीं पाते हैं खासकर के जब आप उनसे मिलने की उम्मीद ही नहीं करते हैं। मुझे यह समझने में एक मिनट का समय लगता है कि यह शख्स कौन है।’ एक्ट्रेस ने अपनी बीमारी से जुड़े कई और पोस्ट शेयर किए हैं।

 

और पढ़िए –  Trishala Dutt: बेहद खूबसूरत हैं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, शिमरी ड्रेस में शेयर की हॉट तस्वीरें

 

शहनाज के फिल्मी करियर की बात करें तो इश्क विश्क से डेब्यू करने के बाद उन्हें उमर, आगे से राइट, रेडियो, लव का दि एंड और देल्ही बेली जैसी फिल्मों में देखा गया था। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस फिल्मों से दूर अपने ब्लॉग पर जमकर काम कर रही हैं। वो अक्सर अपने ट्रेवल ब्लॉग शेयर करती रहती है। इसके अलावा वो सोशल मिडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। साल 2017 में शहनाज एक बार फिर से बॉलीवुड में नजर आईं थी। शहनाज टाइगर श्रॉफ और निधि अग्रवाल की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में नजर आई थी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss