Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

फिल्म ‘जर्सी’ के फ्लॉप होने पर शाहिद कपूर ने दिया बयान, कोरोना महामारी को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

Shahid Kapoor Statement On Jersey: बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) में अपना किरदार बखूबी निभाया था। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही मेकर्स को उम्मीद थी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म वैसा प्रदर्शन नहीं कर पाई, जिसकी उम्मीद मेकर्स को इससे थी। ऐसे में अब शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म के फ्लॉप होने पर बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि कोरोना के बाद ऑडियंस को समझना बहुत जरुरी हो गया है।

अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि उनकी पिछली रिलीज ‘जर्सी’ के बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है। खासकर जबसे कोरोनो वायरस आया है, उसके बाद से दर्शकों के देखने के पैटर्न के बारे में जानना बहुत जरूरी है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से ही फिल्म की रिलीज में काफी देरी हुई थी और शाहिद कपूर की क्रिकेट ड्रामा फिल्म ‘जर्सी’ 22 अप्रैल के दिन सिनेमाघरों में रिलीज की गई।

 

यहाँ पढ़िए –  Video: अनन्या पांडे ने सामी-सामी गाने पर लगाए ठुमके, रश्मिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

 

यहाँ पढ़िए –    Arangetram Ceremony: राधिका मर्चेंट के अरंगेत्रम सेरेमनी में अंबानी परिवार समेत पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे, देखें तस्वीरे

 

जब शाहिद से पूछा गया कि क्या वो ‘जर्सी’ के प्रदर्शन से निराश हैं, तो शाहिद ने कहा, ‘बिल्कुल नहीं।’ शाहिद कपूर ने आगे बताया कि ‘जर्सी’ हमेशा से ‘मेरे दिल के करीब’ रहेगी। शाहिद कपूर ने इस फिल्म पर बात करते हुए कहा, ‘जर्सी को बहुत प्यार मिला। लेकिन अभी हम सभी को बहुत कुछ सीखना है। कोरोना को दो साल हो गए हैं और हमें यह समझने की जरूरत है कि दर्शक कैसा महसूस करते हैं। यह हम सभी के लिए सीखने का समय है। ‘जर्सी ‘ हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी, इसने मुझे सिखाया है कि जिंदगी में कुछ भी हो सकता है।’

 

आपको बता दें कि साल 2019 की तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जर्सी’ की इस हिंदी रीमेक में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर ने भी शाहिद कपूर के साथ सपोर्टिव रोल निभाया था। इसके बाद शाहिद फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर की अनटाइटल्ड एक्शन फिल्म और सीरीज ‘फरजी’ में दिखाई देंगे, जिसको लेकर वो अभी से काफी मेहनत कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts