Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कबीर सिंह-2 में शाहिद और कियारा फिर करेंगे रोमांस? वीडियो शेयर कर दिया हिंट

- Advertisement -

Kabir Singh-2: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani)  की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था। फिल्म को रिलीज हुए तीन साल हो चुके हैं और इस मौके पर शाहिद कपूर ने कियारा आडवाणी (Shahid And Kiara Video) के साथ एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर छा रहा है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते है कि, पहले कियारा आडवाणी की एंट्री होती है और फिर शाहिद कपूर नजर आते हैं। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी साथ में एक खूबसूरत बैकग्राउंड वाली रोशन सी लोकेशन पर एक दूसरे का हाथ थामकर वॉक करते हैं। शाहिद कपूर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘कबीर और प्रीती को 3 साल हो गए हैं।’ वीडियो रिलीज होने के कुछ ही मिनटों के अंदर लाखों लाइक्स आ गए साथ ही फैंस कई तरह के कयास भी लगा रहे हैं।

और पढ़िए जल्द ही अजय देवगन स्टारर ‘दीवानगी’ का सीक्वल बनाएंगे अनीस बज्मी!, डायरेक्टर ने किया खुलासा

और पढ़िएVideo: शाहरुख खान की बेटी सुहाना हुईं स्पॉट, अंदाज पर फिदा हुए फैंस

 

 

कई यूजर्स ने कमेंट करके शाहिद कपूर से पूछा है कि, ‘क्या उनका इस वीडियो को शेयर करना फिल्म का सीक्वल आने के बारे में एक हिंट है? एक यूजर ने कमेंट किया है कि, ‘इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल जरूर आना चाहिए। बता दें कि कबीर सिंह साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक थी। ऑरिजनल फिल्म में विजय देवराकोंडा ने लीड रोल किया था। इस फिल्म को लोग आज भी देखना पसंद करते है।

हालांकि शाहिद कपूर ने किसी भी कमेंट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन फिल्म का पार्ट 2 आने वाला है इस सवाल का जवाब जानने के लिए इंतजार करना होगा। इसी के साथ कुछ यूजर्स ने अंदाजा लगाया है कि शायद ये लोकेशन ‘कॉफी विद करण’ का सेट है। बता दें कि दिग्गज प्रोड्यूसर करण जौहर होस्टेड शो कॉफी विद करण का नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है जिसे लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts