--- विज्ञापन ---

Latest Posts

राजकुमार हिरानी के साथ शाह रुख खान इस दिन से शुरू करेंगे शूटिंग, जानें रोमांस किंग की अपकमिंग फिल्म से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के रोमांस किंग यानि कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान (Pathan) को चर्चाओं में बने हुए हैं। पिछले दिनों उनकी स्पेन में हो रहे शूटिंग सेट से कुछ फोटोज भी वायरल हुई थीं। इन फोटोज में उनके साथ दीपिका पादुकोण (Depika Padukone) भी नजर आ रहीं थीं। एक्टर की ये फिल्म वैसे तो साल 2023 में रिलीज होने वाली है, लोकिन इसे लेकर अभी से हर तरफ बज बना हुआ है क्योंकि शाहरुख खान की ये फिल्म उनकी 2018 में आई जीरों के बाद एक्टर की कमबैक फिल्म होने वाली हैं।

शाहरुख खान के पास इस फिल्म के अलावा दो और फिल्मे भी हैं। एक फिल्म साउथ के डायरेक्टर एटली के साथ है और दूसरी फिल्म राजुकमार हिरानी के साथ बनाने की प्लानिंग चल रही है। हालांकि इसी बीच राजकुमार हिरानी की फिल्म से एक नया अपडेट सामने आ रहा है। अगर एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो शाहरुख खान इसी महीने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सोर्स ने बताया है कि, ”राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान 15 अप्रैल के आसपास इमिग्रेशन के टॉपिक पर बनने वाली इस सामाजिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पंजाब दिखाने के लिए एक भव्य सेट मुंबई में फिल्म सिटी में बनाया गया है, और यहीं पर टीम की शूटिंग होगी। लगभग 40 दिनों के लिए शूट होगा।”

वहीं ये जानकारी भी मिली है कि राजकुमार की इस फिल्म की शूटिंग के बाद एक ब्रेक भी होगा, जिसमें राजकुमार हिरानी अपनी फिल्म के शूट की फूटेज का मुआयना करेंगे और उस समय पर शाहरुख समय निकालते हुए एटली की फिल्म का शूट पूरा करेंगे। आगे बात करते हुए सोर्स ने बताया कि, ”राजकुमार हिरानी को दो शेड्यूल के बीच गैप रखने की आदत है क्योंकि वह शेड्यूल में शूट किए गए फुटेज को एडिट करना पसंद करते हैं ताकि ये अंदाजा लगाया जा सके कि स्क्रीन पर उनका विजन ठीक से उतरा है। जहां हिरानी अपने 40 दिनों के काम के एडिट पर काम करेंगे, वहीं शाहरुख खान इस बीच एटली की अगली फिल्म की शूटिंग करेंगे, जो मुख्य रूप से मुंबई और पुणे में सेट की गई है।”

ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि शाहरुख खान के लिए आने वाले दिन काफई बिजी होने वाले हैं। क्योंकि वो राजकुमार हिरानी और एटली दोनों की फिल्मों की बैक टू बैक शूटिंग करने वाले हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss