Shah Rukh Khan: सऊदी अरब में किंग खान को मिला अवार्ड, प्रियंका चोपड़ा ने बजाई जमकर ताली, वीडियो वायरल

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान के चाहने वाले देश से लेकर विदेशों तक में हैं। हाल ही में उन्हें सऊदी अरब में अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के चाहने वाले देश से लेकर विदेशों तक में हैं। उन्हें अलग-अलग देशों में अनेकों अवार्ड से नवाजा जा चुका है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हाल ही में शाहरुख खान सऊदी अरब में फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Red Sea International Film Festival) में शामिल हुए। इसी दौरान उन्हें अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस अवार्ड फेस्टिवल में फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद रहीं।

प्रियंका चोपड़ा ने जमकर बजाई ताली

रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि शाहरुख अवॉर्ड रिसीव करने के लिए स्टेज की तरफ बढ़ते हैं, तो वहां फ्रंट रो में बैठी हुईं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तालियां बजाती हैं और उन्हें चीयर करती हैं। शाहरुख को फिल्म इंडस्ट्री में उनके बेहतरीन काम के लिए ये अवॉर्ड दिया गया है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान ‘डॉन’ और ‘डॉन 2’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

शाहरुख के इस डायलॉग पर जमकर बजी तालियां

अब शाहरूख कहीं जाएं और वहां माहौल रंगीन न हो ये कैसे हो सकता है। बस यही इस बार भी हुआ। किंग खान ने फेस्टिवल के मंच पर पहुंचते ही फिल्म बाजीगर का डायलोग से एक अलग समां बांध दिया। सामने आए वीडियो में शाहरुख के साथ काजोल भी नजर आ रही हैं।

इस दौरान शाहरुख, काजोल का हाथ पकड़कर ‘बाजीगर’ का डायलॉग बोलते हैं कि ‘मैं जानता हूं कि तुम जानना चाहती हो कि मैं रेस हार क्यों गया। तुम्हारे लिए। अगर मैं रेस जीत जाता, तो तुम्हारा दिल टूट जाता और मैं तुम्हारी जैसी खूबसूरत हसीना का दिल कैसे तोड़ सकता हूं। किसी ने कहा कभी -कभी कुछ जीतने के लिए कुछ हारना पड़ता है और हारकर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं’। शाहरुख के इस डायलॉग पर जमकर सीटियां और तालियां बजती हैं।

और पढ़िएShahrukh Khan Video: उमराह कर लौटे शाहरुख खान, कूल लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

शाहरुख खान की आने वाली फिल्में

किंग खान (King Khan) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनकी फिल्म पठान (Pathaan) अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। पठान में शाहरुख एक रॉ एजेंट के किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में इस मूवी का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसमें शाहरुख दमदार एक्शन और स्टंट करते हुए नजर आए।

और पढ़िएSalman Khan: सलमान खान ने पूरी की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग, लुक से बढ़ाया फैंस का बज

इसके अलावा शाहरुख खान की पाइपलाइन में ‘जवान’ (Jawan) जैसी फिल्में भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन एटली कर रहे हैं। फिलहाल शाहरुख ‘डंकी’ के शूटिंग में में बिजी हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Latest

Haryanvi Dance Video: सुनीता बेबी ने फिर लचकाई कमर, फैंस मदहोश

Haryanvi Dance Video: सुनीता बेबी हरियाणा की मशहूर डांसर...

Birthday Bash: एकता कपूर के बेटे रवि के बर्थडे में स्टारकिड्स की धूम

Birthday Bash: एकता कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर फिल्ममेकर...

Don't miss

Haryanvi Dance Video: सुनीता बेबी ने फिर लचकाई कमर, फैंस मदहोश

Haryanvi Dance Video: सुनीता बेबी हरियाणा की मशहूर डांसर...

Birthday Bash: एकता कपूर के बेटे रवि के बर्थडे में स्टारकिड्स की धूम

Birthday Bash: एकता कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर फिल्ममेकर...

Rupali Ganguly New Car: रुपाली गांगुली ने खुद को गिफ्ट की मर्सिडीज कार, जानें कीमत

Rupali Ganguly New Car: रुपाली गांगुली टेलीविजन के नंबर...

Akshara Singh Marriage: अक्षरा सिंह बनने जा रही दुल्हन? बैचलर पार्टी की तस्वीर वायरल

Akshara Singh Marriage: अक्षरा सिंह को भोजपुरी के साथ-साथ हिंदी दर्शक भी बखूबी पहचानते हैं। अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस और सिंगर हैं।...

Haryanvi Dance Video: सुनीता बेबी ने फिर लचकाई कमर, फैंस मदहोश

Haryanvi Dance Video: सुनीता बेबी हरियाणा की मशहूर डांसर हैं। सुनीता जब भी स्टेज पर उतरती हैं अपने लटके-झटकों से फैंस को घायल कर...

Birthday Bash: एकता कपूर के बेटे रवि के बर्थडे में स्टारकिड्स की धूम

Birthday Bash: एकता कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर फिल्ममेकर और टीवी सीरियल प्रोड्यूसर हैं। वहीं एकता का बेटा रवि कपूर (Raviee Kapoor) 4 साल...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version