--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shabaash Mitthu: सचिन तेंदुलकर ने की ‘शब्बास मिठ्ठू’ की तारीफ, मिताली राज की बायोपिक पर कही ये बात

- Advertisement -

Shabaash Mitthu Trailer Out: इंडियन वुमन्स क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान ‘मिताली राज’ (Mithali Raj) की बायोपिक ‘शाबाश मिट्ठू’ (Shabaash Mitthu Trailer Out) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ट्रेलर पर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और पूर्व कैप्टन सौरभ गांगुली ने भी मिताली राज पर बनी इस फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ की। सचिन तेंदुलकर ने सौरभ गांगुली द्वारा शेयर किए गए ‘शाबास मिट्ठू’ के ट्रेलर को कोट करते हुए ट्वीट किया है।

उन्होंने तारीफ करते हुए लिखा, शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर दिल को छू लेने वाला है। मिताली ने लाखों लोगों को सपने देखने और उनके पैशन को फॉलो करने के लिए प्रेरित किया है और मैं इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हूं। साथ ही सचिन ने फिल्म की पूरी टीम को भी शुभकामनाएं दी हैं।

 

 

और पढ़िए जल्द ही अजय देवगन स्टारर ‘दीवानगी’ का सीक्वल बनाएंगे अनीस बज्मी!, डायरेक्टर ने किया खुलासा

 

 

 

और पढ़िए  Rashmirekha Death: उड़िया एक्ट्रेस रश्मि रेखा ने किया सुसाइड, 23 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

 

आपको बता दें कि मिताली राज के किरदार में एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) नजर आ रही हैं।फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह एक ऐसी एक लड़की की कहानी है, जो इस जेंटलमैन गेम में बैट के साथ अपने सपने को पूरा करती है।

आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। तापसी पन्नू स्टारर यह फिल्म 15 जुलाई को थिएटर्स में दस्तक देगी। फैन्स को बेसब्री से क्रिकेट बेस्ड फिल्म का इंतजार है

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version