Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

अक्षय कुमार की फिल्म ‘Selfiee’ का मोशन पोस्टर आउट, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Selfiee: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच मेकर्स ने फिल्म के मोशन पोस्टर को आउट कर दिया है। इसके साथ ही सेल्फी की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है। इस फिल्म में […]

Selfiee box office collection
Selfiee box office collection

Selfiee: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच मेकर्स ने फिल्म के मोशन पोस्टर को आउट कर दिया है। इसके साथ ही सेल्फी की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड के दमदार एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

‘सेल्फी’ की मोशन पोस्टर रिलीज

आज यानी 15 जनवरी को अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘सेल्फी’ के मोशन पोस्टर (Selfiee Motion Poster) को शेयर किया है। इसमें अक्षय कुमार और इमरान हाशमी आपस में टकराते हुए नजर आ रहे हैं। ‘सेल्फी’ के लेटेस्ट मोशन पोस्टर देखने पता चलता है कि इस मूवी में इमरान इस फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आएंगे। साथ ही अक्षय एक सुपर फैन की भूमिका में नजर आ सकते हैं।.

और पढ़िएRakhi Adil Video: आदिल खान ने पैपराजी के सामने उड़ाया राखी सावंत का मजाक, बोले- ‘मुझे माफ करो’

अक्षय कुमार ने सेल्फी के मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- फैन ही स्टार बनाते हैं और फैन ही स्टार को तोड़ सकते हैं। जानिए क्या होता है जब एक फैन अपने आइडिल के खिलाफ हो जाता है। अक्षय के अलावा इमरान ने भी ‘सेल्फी’ के इस मोशन पोस्टर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: ‘पठान’ का दुबई में जलवा, बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया ट्रेलर

कब रिलीज होगी ‘Selfiee’

अब रिलीज डेट की बात करें तो अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’ 24 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में अक्की और इमरान के अलावा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नुसरत भरुचा और डायना पैंटी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। खबरों की मानें तो ये भी बताया जा रहा है कि आने वाली 19 जनवरी को सेल्फी (Selfiee) के ट्रेलर को रिलीज किया जा सकता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 15, 2023 02:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.