--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ऐश्वर्या राय बच्चन की इस हमशक्ल को देख चकराया फैंस का दिमाग, एक्ट्रेस से इस तरह की तुलना

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwerya Rai Bachchan) अपनी एक्टिंग के चलते एक ऐसी पहचान बना चुकी हैं। जिसे बनाने के लिए लोग अक्सर सपने देखा करते है। एक्ट्रेस को सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में पहचाना जाता है। इसकी एक खास वजह ये भी है कि ऐश्वर्या राय ने 1994 में विश्व सुंदरी का खिताब जीतकर दुनिया भर में देश का नाम रोशन किया था। उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया और अपनी शानदार अदाकारी के साथ उन्होंने ‘ताल’, ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘जोधा अकबर’ और ‘गुरु’ जैसी यादगार फिल्मों में काम भी किया।

लेकिन इसी के साथ-साथ उनके कई ऐसे फैंस भी देखने को मिले, जो कि एक्ट्रेस के पीछे दिवाने बने घूमते थे। वहीं अगर देखा जाए तो आज कल बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल भी देखने को मिलते रहते है। जो कि सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर भी होते हैं। उन ही हमशक्ल लोगों की लिस्ट में से एक नाम है आशिता सिंह का। जो कि हूबहू ऐश्वर्या राय जैसी दिखती हैं, और इंस्टाग्राम पर लगातार अपने वीडियो भी शेयर करती रहती हैं।

आशिता सिंह की पॉपुलैरिटी को लेकर बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 51 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और उन्होंने प्रोफाइल में खुद को आर्टिस्ट बताया है। इतना ही नहीं उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल से ये भी पता चला है कि वो इंदौर की रहने वाली हैं। वो आए दिन अपने मजेदार वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जो कि लोगों को खूब पसंद आते हैं। उनकी इन वीडियोज में से ज्यादातार डांस और एक्सप्रेशन वीडियो ही होती हैं। आशिता के फॉलोअर्स तो कई बार इन्हें ऐश्वर्या राय की जुड़वा बहन भी बता देते है।

वहीं अगर ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आने वाले समय में ‘पोन्नियिन सेलवन’ फिल्म में काम कर रही हैं, जिसे मणिरत्नम डायरेक्ट कर रहे हैं। पोन्नियिन सेलवन दो पार्ट में रिलीज होगी, पहला पार्ट इस साल 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगा और दूसरे पार्ट को लेकर मेकर्स की ओर से अभी तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss