Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

शाहरुख खान की ‘जवान’ का टीजर देख थिएटर में हल्ला, फैंस ने जमकर की हूटिंग

Jawan Teaser: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का जब से ऐलान हुआ है तभी से फैंस में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। कुछ दिन पहले जवान से शाहरुख खान का लुक सामने आया था और अब इस फिल्म का टीजर आ गया है । दरअसल, सिनेमाघरों […]

Jawan Teaser: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का जब से ऐलान हुआ है तभी से फैंस में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। कुछ दिन पहले जवान से शाहरुख खान का लुक सामने आया था और अब इस फिल्म का टीजर आ गया है । दरअसल, सिनेमाघरों में रिलीज हुई एक विलने रिटर्न्स (Ek Villain Returns) के दौरान थिएटर में शाहरुख की अपकमिंग फिल्म जवान का टीजर (Jawan Teaser) दिखाया गया जिसे देखने के बाद फैंस में फिल्म देखने की एक्साइटमेंट पहले के मुकाबले कई गुना ज्यादा बढ़ गई है।

ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स की स्क्रीनिंग से पहले थिएटर में किंग खान की जवान का टीजर दिखाया गया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फैंस जवान के टीजर को देखकर जमकर सीटियां बजा रहे हैं साथ ही शाहरुख खान के नाम की हूटिंग भी कर रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस में जबरदस्त जोश देखने के मिल रहा है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद अंदाजा लगा सकते है कि शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त हैं और उनके चाहने वाले उनकी एक-एक फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते है। ये वीडियो महाराष्ट्र के मालेगांव के मोहन सिनेमा हॉल का बताया जा रहा है जो इस वक्त इंटरनेट पर ट्रेंड कर रह है। बता दें, शाहरुख खान काफी लंबे समय बाद पर्दे पर नजर आएंगे जिन्हें देखने के लिए फैंस बेताब हैं।

शाहरुख खान के फैंस उनको हर किरदार में पसंद करते है और अब वो इस फिल्म में उनके रोल को लेकर एक्साइटेड है। शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में लेडी सुपरस्टार और टॉलीवुड के दमदार एक्ट्र्रेस नयनतारा (Nayanthara) भी अहम रोल में नजर आएंगी। बता दें, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का एलान 22 जून को रेड चिलिज एंटरटेनमेंट ने किया था और ये फिल्म 2023 में 2 जून को रिलीज होगी।

First published on: Jul 30, 2022 08:30 PM