Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

साउथ इंडस्ट्री की सक्सेस देख क्या उड़ गई है बॉलीवुड की नींद, करण जौहर ने दिया ये जवाब

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: पिछले कुछ समय में साउथ इंडस्ट्री (South Film Industry) ने कमाई के मामले में बॉलीवुड मूवीज को करारी शिकस्त दी है। बॉक्स ऑफिस पर जहां बॉलीवुड फिल्म्स दम तोड़ रही थी वहीं साउथ की फिल्में हर दिन एक नया रिकॉर्ड बना रही थी। इसी मुद्दे पर बात करते हुए हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी बात रखी है।

दरअसल हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ (JugJug Jeeyo Trailer) के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में नज़र आए थे। इस दौरान करण से बॉलीवुड पर भारी पड़ रहीं साउथ की फिल्मों को लेकर एक सवाल किया गया।गौरतलब है कि हाल के दिनों में रिलीज हुई बॉलीवुड की कई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है, इनमें ‘जर्सी’, ‘हीरोपंती 2’ से लेकर अजय देवगन स्टारर ‘रनवे 34’ जैसी बिग स्टार्स की मूवीज भी शामिल हैं।


इस पर करण ने जवाब देते हुए कहा कि इन फिल्मों (पुष्पा, आर.आर.आर, केजीएफ चैप्टर 2) के डायरेक्टर्स ने हमें बताया है कि फिल्मों के स्टैंडर्ड्स कितने हाई हो सकते हैं। करण ने साउथ सिनेमा की बढ़ती पॉपुलैरिटी पर बात करते हुए आगे कहा कि, ‘हम प्राउडली यह कह सकते हैं कि हम इंडियन सिनेमा का हिस्सा हैं।

इसके बाद करण जौहर ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की भी तारीफ की।

आपको बता दें कि साउथ की कई फिल्मों ने बीते कुछ समय में हिंदी बेल्ट समेत पैन इंडिया लेवल पर जबरदस्त बिजनेस किया है। इनमें ‘पुष्पा’ से लेकर ‘आर.आर.आर’ (RRR) और हाल ही में रिलीज हुई ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF 2) जैसी फिल्में शामिल हैं। ऐसे में यह कहा जा रहा है कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने अपनी ताबड़तोड़ कमाई से बॉलीवुड की नींद उड़ा दी है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss