---विज्ञापन---

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा की स्टनिंग तस्वीरें देख बेकाबू हुए पति निक जोनास, किया ये कमेंट

Priyanka Chopra Latest Pictures: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भारत के साथ-साथ विदेशों में भी अपना जलवा बिखेर रही हैं। ग्लोबल आइकन को फिल्म और वेब सीरीज के साथ-साथ इवेंट्स में भी अपने कातिलाना लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते देखा जा रहा है। इसी कड़ी में देसी गर्ल ने अपनी स्टनिंग तस्वीरों से […]

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा की स्टनिंग तस्वीरें देख बेकाबू हुए पति निक जोनास, किया ये कमेंट
Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा की स्टनिंग तस्वीरें देख बेकाबू हुए पति निक जोनास, किया ये कमेंट

Priyanka Chopra Latest Pictures: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भारत के साथ-साथ विदेशों में भी अपना जलवा बिखेर रही हैं। ग्लोबल आइकन को फिल्म और वेब सीरीज के साथ-साथ इवेंट्स में भी अपने कातिलाना लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते देखा जा रहा है। इसी कड़ी में देसी गर्ल ने अपनी स्टनिंग तस्वीरों से इंटरनेट जगत का तापमान बढ़ा दिया है। लेटेस्ट पोस्ट पर एक्ट्रेस के सिंगर पति निक जोनास भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए हैं।

रेड कार्पेट पर दिखा Priyanka Chopra का जलवा

प्रियंका चोपड़ा ने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैंस को बेहतरीन विजुअल ट्रीट दी है। पीसी ने 5 हसीन तस्वीरों की एक सीरीज साझा की है, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा बीते दिन बुल्गारी (Bulgari) ब्रांड के एक इवेंट के दौरान रेड कार्पेट पर वॉक करती नजर आईं। ये तस्वीरें उसी रेड कार्पेट की हैं। पिक्चर्स में डीवा को पिंक कलर के स्लीवलेस बॉडीकॉन गाउन में स्टनिंग पोज देते देखा जा रहा है।

और पढ़िएKatrina Kaif Video: एयरपोर्ट पर कूल लुक में दिखी कटरीना कैफ, अंदाज देख फैंस के उड़े होश

पिंक गाउन में बला की खूबसूरत लगीं पीसी

पिंक गाउन को पीसी ने डायमंड नेकलेस-ईयरिंग और रिंग के साथ एक्सेसराइज किया। इसके साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप कर अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था। तस्वीरों में पीसी कभी साइड पोज तो कभी फ्रंट पोज से फैंस के दिलों को धड़का रही हैं। इन गार्जियस फोटोज को साझा करते हुए जंगली बिल्ली ने कैप्शन में लिखा है,’मेरे प्रिय मित्र @jc.babin के साथ दुबई में @bulgari’s Eden, Garden of Wonders संग्रह का जश्न मनाते हुए एक भव्य शाम। @lucia_silvetri, आपके अति सुंदर डिजाइन बहुत सुंदर हैं, और उन्हें पहनने वाले हर किसी के लिए बहुत खुशी लाते हैं। मुझे आपका राजदूत होने पर बहुत गर्व है।’

और पढ़िएChattrapati Shivaji Look: अक्षय कुमार बने छत्रपति शिवाजी, लुक देख फैंस की छूट गई हंसी

Nick Jonas ने दी ये प्रतिक्रिया

प्रियंका चोपड़ा की ये हसीन तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं। फैंस समेत सितारे भी पीसी की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस के पति निक जोनास (Nick Jonas) भी इस पोस्ट पर रिएक्ट करने से खुद को नहीं रोक पाए हैं। निक ने कमेंट कर लिखा है,’हॉटी।’ सिंगर श्रेया घोषाल ने लिखा है,’स्टनिंग।’ वहीं यूजर्स ने गॉर्जियस, स्टनिंग, सिजलिंग और ब्यूटीफुल लिख प्रियंका चोपड़ा की तारीफ की है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 06, 2022 02:07 PM