---विज्ञापन---

देखिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड का न्यूली मैरिड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने शादी 14 अप्रैल को मुंबई में अपने वास्तु हाउस में शादी की। सोशल मीडिया पर इस कपल खुद अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थी जिस लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं अब आलिया भट्ट ने मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें […]

मुंबई। बॉलीवुड का न्यूली मैरिड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने शादी 14 अप्रैल को मुंबई में अपने वास्तु हाउस में शादी की। सोशल मीडिया पर इस कपल खुद अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थी जिस लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं अब आलिया भट्ट ने मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही है।

आलिया ने अपने इंस्टा पर मेहंदी की 10 तस्वीरें शेयर की है। हर फोटो में ये कपल अलग अलग अंदाज में नजर आ रहा है। इस तस्वीर में आलिया रणबीर की बाहों में नजर आ रही है। दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं।

इस फोटो में आलिया अपनी गर्ल गैंग के साथ पोज देती नजर आ रही है, जिसमे मेघना गोयल, आकांशा रंजन, अनुष्का रंजन, कृपा, समेत कई लोग नजर आ रहे है।

 

 

और पढ़िएसामने आईं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की नई तस्वीरें, खास रस्म निभाई नजर आई एक्ट्रेस

 

 

इस तस्वीर में रणबीर कपूर पापा ऋषि कपूर की ब्लैक एड व्हाइट फोटो लेकर पोज देते नजर आ रहे है। इस मौके पर रणबीर पिंक कलर के कुर्ते में दिखाई रहे है। तस्वीर देख साफ जाहिर हो रहा है एक्टर ने अपने पापा को बहुत मिस किया।

इस तस्वीर में आलिया, शाहीन और अयान मुर्खजी नजर आ रहे है। एक तरह जहा शाहीन ने आलिया को हग किया हुआ है तो वहीं दूसरी और आयान आलिया को किस करते नजर आ रहे है।

इन तस्वीरों के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है- मेहंदी एक सपने से बाहर की तरह थी। यह प्यार से भरा दिन था, परिवार, हमारे खूबसूरत सबसे अच्छे दोस्त, ढेर सारे फ्रेंच फ्राइज, लड़कों का एक सरप्राइज परफॉर्मेंस, अयान डीजे बजा रहा था, मिस्टर इंडिया द्वारा आयोजित एक बड़ा सरप्राइज। कपूर (मेरे पसंदीदा कलाकार ने मेरे पसंदीदा गीतों का प्रदर्शन किया), सभी के बाद कुछ खुश आंसू और मेरे जीवन के प्यार के साथ शांत, आनंदमय क्षण।

इस फोटो में पूरी कपूर फैमिली डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही है। सबसे आगे रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्मिमा कपूर नजर आ रही है। तो वहीं पीछे करीना कपूर, करिश्मा डांस करती नजर आ रही है।

इस तस्वीर में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के हाथ की लगी मेहंदी नजर आ रही है। रणबीरने अपने हाथ पर दिल बनाकर आलिया लिखवाया और इनफिनिटी का साइन भी नजर आ रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखी जा रही है।

इस खास मौके पर आलिया ने रेड कलर का लहंगा कैरी किया था, अपने लुक को और भी खूबसूरत बनान के लिए इसपर ग्रीन कलर की कुदन जूलरी कैरी की थी, जिसमे एक्ट्रेस गजब का कहर ढाती नजर आ रही है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें     

First published on: Apr 16, 2022 06:34 AM