--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Satya Prem Ki Katha: कार्तिक आर्यन रात में कर रहे ‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग, शेयर किया खास पोस्ट

कार्तिक आर्यन ने ‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग शुरू कर दी हैं। वहीं अब कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है।

- Advertisement -

Kartik Aaryan Shooting Satya Prem Ki Katha: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम हर तरफ छाया हुआ है। कार्तिक आर्यन सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। कार्तिक आर्यन के पास फिल्मों की लाइनें लग गई हैं। एक्टर की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था जिसके बाद वो बड़े स्टार बन गए। इस फिल्म के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ और अब एक्टर को लेकर एक खबर आई है।

यहाँ पढ़िएShahrukh Khan- Thalapathy Vijay: शाहरुख खान और थलापति विजय साथ आए नजर, फैंस का बज हाई

कार्तिक आर्यन कर रहें रात में शूटिंग

हाल ही में खबर आई थी कि कार्तिक आर्यन ने ‘सत्य प्रेम की कथा’ (Satya Prem Ki Katha) की शूटिंग शुरू कर दी हैं। वहीं अब कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। दरअसल, कार्तिक ने एक क्लिपबोर्ड की तस्‍वीर शेयर की है जिसपर फिल्म का नाम लिखा हुआ है। तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने कैप्‍शन में ‘Night shoots like these’ लिखा है। कार्तिक आर्यन इन दिनों रात में अपनी फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग कर रहे हैं।

‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग जारी

कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अहम रोल में नजर आएंगी। कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें एक्टर गणपति बप्पा के सामने हाथ जोड़कर खड़े थे और आशीर्वाद लेते हुए नजर आए थे। इसी के साथ उन्होंने हैशटैग लगाकार फिल्म का नाम #SatyaPremKiKatha भी लिखा था।

यहाँ पढ़िए Controversial Video: सारा अली खान रेस्त्रां के बाहर लड़खड़ाती आईं नजर, गार्ड को गलत टच करने पर हुईं ट्रोल

जानें कब रिलीज होगी फिल्म

बता दें, ‘सत्य प्रेम की कथा’ फिल्म को समीर विध्वंस डायरेक्ट कर रहे हैं जो 29 जून 2023 को रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म का टाइटल सत्यनारायण की कथा रखा जा रहा था लेकिन विवाद बढ़ने पर फिल्म का नाम बदलना पड़ा। इस फिल्म के साथ कार्तिक आर्यन फिल्म ‘शहजादा’ में भी दिखाई देंगे। वहीं अब फैंस एक बार फिर उन्हें पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -
Exit mobile version