--- विज्ञापन ---

दोस्तों संग तुर्की में मस्ती करती नजर आईं सारा अली खान, देखें तस्वीरें

- Advertisement -

Sara Ali Khan Trip: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपनी एक्टिंग और खूबसूरती को लेकर हर तरफ छाई रहती हैं। फैंस को हमेशा ही उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता हैं। वहीं सारा अली खान को घूमना-फिरना भी काफी पसंद हैं। फिल्मों की शूटिंग करते समय उनको जब भी मौका मिलता है वो घूमने निकल जाकी हैं। वहीं इस वक्त सारा तुर्की में हैं जहां वो अपने दोस्तों संग घूंमती हुई नजर आ रही हैं।

दरअसल, सारा अली खान (Sara Ali Khan Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस्तांबुल की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई दिख रही हैं। इन फोटोज में सारा का स्टनिंग लुक भी देखने को मिल रहा हैं। इससे पहले सारा ने लंदन की तस्वीरें शेयर की थी जहां वो शॉपिंग मॉल में खरीदारी करती हुई नजर आई थी। इतना ही नहीं सारा को बजारों में भी वहां के खाने का लुफ्त उठाते हुए देखा गया था।

सारा ने इस्तांबुल की खूबसूरत जगह हागिया सोफिया ग्रैंड मस्जिद (Hagia Sophia) की तस्वीरें शेयर की हैं। सारा ने पिंक कलर के आउटफिट में अयासोफ्या कैमी के सामने भी फोटो क्लिक करवाई। सारा अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं और उनपर खूब प्यार लुटाते हैं। वहीं ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसपर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

वहीं सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ बॉलीवुड के दमदार एक्टर विक्की कौशल भी होंगे। इस फिल्म को डायरेक्टर आदित्य धर बना रहे हैं और ये फिल्म महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधरित होगी। इस फिल्म के जरिए दोनों एक दूसरे के साथ पहली बार पर्दे पर नजर आएंगे।

- Advertisement -
Exit mobile version