Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Sara Ali Khan: देसी लुक में सारा अली खान ने लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें तस्वीरें

Sara Ali Khan Latest Pictures: बॉलीवुड ब्यूटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) आजकल टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस ने देसी लुक में ग्लैमर का तड़का लगाया है। सारा की यह पिक्चर्स इंटरनेट वर्ल्ड में वायरल हो रही है। […]

Sara Ali Khan Latest Pictures: बॉलीवुड ब्यूटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) आजकल टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस ने देसी लुक में ग्लैमर का तड़का लगाया है। सारा की यह पिक्चर्स इंटरनेट वर्ल्ड में वायरल हो रही है।

लहंगे में आईं नजर

सारा अली खान अक्सर ही फैंस के साथ अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर करती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में देसी लुक फ्लॉन्ट किया है। सारा अली खान (Sara Ali Khan Look) गोल्डन लहंगे में नजर आ रही हैं। फ्लोरल डिजाइन लहंगे को एक्ट्रेस ने ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ पेयर किया है। स्ट्रेट हेयर के साथ उन्होंने अपना लुक पूरा किया है।

अभी पढ़ेंसोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट का निधन, हार्ट अटैक से हुई मौत

मैगजीन के लिए करवाया है शूट

सारा अली खान ने बेहद कम समय में इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है। एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल स्टेमेंट से इंडस्ट्री में अलग ही ट्रेंड सेट करती हैं। सारा ने यह लेटेस्ट फोटोशूट एक वेडिंग मैगजीन के लिए करवाया है। एक्ट्रेस लहंगे के साथ-साथ सूट में भी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की दिलकश अदाओं पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं।

अभी पढ़ेंभाई-बहन संग आर्यन खान ने शेयर की तस्वीर, शाहरुख खान ने किया ये कमेंट

शाही अंदाज में आईं नजर

छोटे नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा का इस ऑउटफिट में शाही अंदाज नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने गोल्डन लहंगे में एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने एक्ट्रेस ने इस लुक पर अपना प्यार लुटाया है।

इन फिल्मों में आएंगी नजर

बात करें अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो सारा जल्द ही विक्की कौशल संग ‘लुका छिपी 2’ (Luka Chuppi 2) में स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) में देखा गया था। इस फिल्म में वह धनुष (Dhanush) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अपोजिट रिंकू का किरदार निभाती नजर आई थीं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 23, 2022 09:50 AM