Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Sara Ali Khan Photos: गांव के रंग में रंगी पटौदी खानदान की शहजादी सारा अली खान, नवाबी ठाठ छोड़ देसी अंदाज में आई नजर

Sara Ali Khan Photos: सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। सारा अली खान को देखने के लिए लाखों लोग उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं सारा अली खान की हर फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं जिसे देखकर फैंस पानी-पानी हो गए […]

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

Sara Ali Khan Photos: सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। सारा अली खान को देखने के लिए लाखों लोग उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं सारा अली खान की हर फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं जिसे देखकर फैंस पानी-पानी हो गए है। दरअसल, एक्ट्रेस नवाबी ठाठ छोड़कर गांव पहुंची हैं जहां वो गांव के रंग में रंगी नजर आई जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

और पढ़िएBeauty Awards: ब्यूटी अवॉर्ड्स में हसीनाओं का लगा मेला, आर्तिक आर्यन ने भी दिखाया जलवा

गांव पहुंची सारा अली खान 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो साड़ी में नजर आ रही हैं और चारपाई पर बैठी हैं। इसी के साथ उन्होंने कानों में झुमके पहने हैं और हाथों में चूड़ियां पहनी हैं। देसी लुक में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और उनका ये देसी अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना रहा है। वहीं एक फोटो में वो गांव के बच्चों के साथ चारपाई पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और बच्चों संग बात कर रही हैं।

मुस्कान ने जीता फैंस का दिल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के चेहरे की मुस्कान दिख रही हैं जो उनकी खुशी बयां कर रही हैं कि वो बच्चों से मिलकर कितनी खुश है। एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही हैं जिसे फैंस शेयर कर रहे हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आपको बता दें, सारा अली खान की फोटोज को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और उन्हें ‘जमीन से जुड़ा’ हुआ इंसान बता रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस एक्ट्रेस के इस अंदाज को देख उनपर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

और पढ़िएKareena Kapoor Khan Shooting: विदेश में फिल्म की शूटिंग कर रहीं करीना कपूर खान, मस्तमौला अंदाज में दिखीं बेबो

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में देकर खुद की एक अलग पहचान बनाई है। सारा अली खान के पास इस वक्त काफी फिल्में पाइपलाइन में हैं जिसपर वो काम कर रही हैं। एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘इमोर्टल अश्वत्थामा’ (Immortal Ashwatthama) में नजर आएंगी जिसमें वो बॉलीवुड के दमदार एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

First published on: Nov 17, 2022 09:18 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.