--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सारा अली खान ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे शख्स की कर रही हैं तलाश

- Advertisement -

Sara Ali Khan Wedding: सैफ अली खान की लाड़ली बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस का बॉलीवुड के कई सितारों संग नाम जुड़ चुका है। आखिरी बार एक्ट्रेस का नाम कार्तिक आर्यन संग जोड़ा गया था। हालांकि इस कपल की लव स्टोरी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

वहीं अब एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि वे ऐसे इंसान से शादी करेंगी, जो उनकी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ शिफ्ट होने को तैयार होगा। सारा एक इंटरव्यू में मां के साथ अपने संबंधों पर चर्चा कर रही थीं। जब सारा अली खान (Sara Ali Khan) से उनके गो-टू पर्सन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ईमानदारी से अपनी मां का नाम जवाब में दिया।

और पढ़िएBollywood Vs Tollywood: इशिता दत्ता ने दिया बड़ा बयान, कहा- ’10 साल बाद होगी एक इंडस्ट्री’

सारा ने कहा, ‘यह हमेशा मेरी मां है। किसी भी चीज और हर चीज के लिए, मेरी औकात नहीं है, मम्मी से दूर भागने की। कहीं भी भाग जाओ, घर तो वहीं जाना है, रोज मैं उनसे दूर भागने की बात भी नहीं कर सकती। वह मेरा घर है, मैं जहां भी जाऊंगी वो वहां होगी।’ अभिनेत्री ने कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति से शादी करेगी जो उनकी मां के साथ रहने के लिए तैयार हो।

और पढ़िए Pankaj Tripathi Career: पंकज त्रिपाठी ने बताया खेती से एक्टिंग तक का सफर, पुराने दिनों को किया याद

 

सारा ने यह भी कहा कि चूड़ियों और आउटफिट मैच करने के लिए भी उनको अपनी मां की मदद की जरूरत होती है। इससे पता चलता है कि वह अपनी मां के कितने करीब हैं। सारा ने बातचीत में आगे कहा था, “आज की तारीख में सिंगल मां के साथ रहना पहले की तुलना में आपको थोड़ा मुश्किल बना देता है। आप लंबे समय तक लाला लैंड में नहीं रहते। आपको दुनिया देखनी होती है कि वह क्या है?”

आपको बता दें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के तलाक के बाद सारा अपनी मां के साथ ही रहती हैं। अमृता ने 1991 में 12 साल छोटे सैफ से शादी की थी, जो लगभग 13 साल चली थी। जब सैफ और अमृता का तलाक हुआ, तब सारा महज 9 साल की थीं और उनके भाई इब्राहिम अली खान 3 साल के।

सारा का जन्म 1995 में, इब्राहिम का जन्म 2001 में और सैफ-अमृता का तलाक 2004 में हुआ था। ऐसे में सारा अपनी मां के बेहद करीब है और उनसे बहुत प्यार करती है। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की रोमांटिक कॉमेडी में दिखाई देंगी। साथ ही गैसलाइट में वह विक्रांत मैसी के साथ भी नजर आएंगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss