TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sara Ali Khan B’day: 16 साल की उम्र में सारा ने रखा बॉलीवुड में कदम, इस शख्स संग जुड़ा था नाम

Sara Ali Khan Birthday: सारा अली खान (Sara Ali Khan) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। सारा अली खान की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं और उनकी एक झलक पाने का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। सारा आज अपना 27वां जन्मदिन मना […]

Sara Ali Khan Birthday: सारा अली खान (Sara Ali Khan) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। सारा अली खान की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं और उनकी एक झलक पाने का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। सारा आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं और इस खास दिन पर सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं। वहीं आज हम आपको बताएंगे उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें। सारा अली खान का जन्म 12 अगस्त 1995 को मुंबई में हुआ था। वो बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं । उनका एक छोटा भाई इब्राहिम अली खान है। सारा के दादा एक पटौदी थे और उनकी दादी का जन्म एक बंगाली परिवार में हुआ था। साल 2004 में उनके माता-पिता का उनकी शादी के 13 साल बाद तलाक हो गया जिसके बाद सारा और उनके भाई को मां अमृता ने बड़ा किया। सारा अली खान ने अपनी शुरुआती पढ़ाई बेसेंट मोंटेसरी स्कूल और धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की। इसके बाद उन्होंने साल 2016 में कोलंबिया विश्वविद्यालय, न्यूयॉर्क से इतिहास और राजनीति विज्ञान में ग्रेजुएशन की पढाई पूरी की। वो एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी और महज 16 साल की उम्र में ही उन्होंने अपना फिल्मी करियर शुरु कर दिया था। साल 2018 में उन्होंने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखा जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। इसके बाद वो 2018 में ही रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ में नजर आई जिसमें उनकी एक्टिंग फैंस को अच्छी लगी। फिर वो 'अतरंगी-रे' में दिखाई दी जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष अहम रोल में नजर आए। वहीं अगर उनकी लव लाइफ की बात करें, तो साल 2017 में सारा का ना शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ जुड़ा लेकिन कहा जाता है कि किसी वजह से दोनों का ये रिश्ता टूट गया। सारा अली खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी सुंदरता को लेकर भी छाई रहती हैं। उन्होंने सिनेमा में खुद की एक अलग पहचान बनाई हैं। सारा अपनी सादगी के लिए भी जानी-जाती हैं। वहीं इस वक्त वो काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक वो, आदित्य धर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधरित होगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.