TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

व्हाइट ऑउटफिट में सपना चौधरी ने धड़काए लाखों दिल, देखें डांसिंग क्वीन की वायरल तस्वीरें

मुंबई। हरियाणा की जानी-मानी सेंसेशन और डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने लटकों-झटकों से लाखों लोगों को अपना दिवाना तो बना ही चुकी हैं। लेकिन इसी के साथ-साथ कई बार वो अपने फैंस को सोशल मीडिया पर एंटरटेन भई करती हैं। सपना चौधरी अपने डांसिंग स्किल्स की वजह से हर किसी की चहेती बन […]

मुंबई। हरियाणा की जानी-मानी सेंसेशन और डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने लटकों-झटकों से लाखों लोगों को अपना दिवाना तो बना ही चुकी हैं। लेकिन इसी के साथ-साथ कई बार वो अपने फैंस को सोशल मीडिया पर एंटरटेन भई करती हैं। सपना चौधरी अपने डांसिंग स्किल्स की वजह से हर किसी की चहेती बन चुकी हैं। सपना चौधरी जिन भी म्यूजिक वीडियो में नजर आती हैं, उनमें उनकी दीवानगी फैन्स के बीच देखते ही बनती है। यही नहीं सपना के फैंस उनकी हर अपडेट का भी बेसब्री से इंतजार करते नजर आते हैं। इसी बीच अब डांसिंग क्वीन ने अपनी लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जहां वो एक से बढ़कर एक लुक के साथ फोटोशूट कराती दिखाई दे रही हैं। इसी के साथ वो बला की खूबसूरत भी लग रही हैं। इन तस्वीरों में सपना का लुक किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहा है। वहीं फैंस भी उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए प्यार बरसा रहे हैं। सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-' हीरे की तरह तेज चमको'। हालांकि उनका ये लुक कंगना रनौत से थोड़ा मिलता-जुलता लग रहा है। वहीं कई लोगों का भी ये कहना है कि सपना अब धीरे-धीरे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के स्टाइल को कॉपी करने लगी हैं। लेकिन कई लोगों ने सपना के फैशन सेंस को लेकर तारीफ भी की है। इन तस्वीरों में सपना ने व्हाइट कलर का कोट और पैंट पहन रखा है। इसी के साथ उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट करते हुए बालों को खुला छोड़ दिया है। जिसकी वजह से उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा निखर के सामने आ रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि सपना चौधरी के भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में कई शानदार सॉन्ग हैं। सपना चौधरी ने 'बिग बॉस 11' में भी हिस्सा लिया था और रियलिटी शो ने उनकी लोकप्रियता में चार चांद लगा दिए थे। सपना बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में भी स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं। इसके अलावा वो बॉलीवुड फिल्म में भी काम कर चुकी हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.