Sunday, October 2, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सपना चौधरी ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से की मुलाकात, होगी राजनीति में एंट्री !

- Advertisement -

Sapna Choudhary: हरियाणा की फेमस डासंर और क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक के बाद एक कामयाबी छू रही हैं। अपने डांस से सबको दीवाना बनाने वाली सपना अब राजनीति की और बढ़ रही है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसके बाद ऐसे कयास लगाये जाने लगे हैं कि वो जल्द ही पॉलिटिक्स में नजर आने वाली है।

हाल ही में उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की। इन तस्वीरों के कैप्शन में सपना ने लिखा है- माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी से मुलाकात हुई। हरियाणा में फिल्म सिटी और फिल्म एंड एंटरटेनमेंट पॉलिसी को लेकर सीएम साहब से चर्चा हुई।

इससे पहले सपना चौधरी ने पति संग वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिस पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे थे। इस वीडियो में सपना अपने पति वीर साहू के साथ, हाथों में हाथ डाले खाली सड़क पर चलती नजर आ रही हैं। दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो फिलहाल सपना हरियाणवी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। कई म्यूजिक एल्बम में काम कर चुकीं सपना रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 में भी नजर आ चुकी हैं। वो सिंगर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं। उनका ‘तेरी आख्यां का यो काजल’ गाना अभी भी सबसे लोकप्रिय गीतों में से एक है, जिस पर हर शादी-पार्टी में डांस किया जाता है।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss