TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

संजय दत्त के लुक ने मचाया तहलका, मान्यता और बेटी त्रिशाला ने लुटाया प्यार

Sanjay Dutt Look: संजय दत्त (Sanjay Dutt) को किसी पहचान की जरूरत नहीं। वो जब भी पर्दे पर आते है तहलका मचा देते हैं। एक्टर ने अपने करियर में हीरो के साथ-साथ विलेन के रोल में भी खूब वाह-वाही लूटी है और अब ज्लद ही फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आने वाले हैं। संजय दत्त का […]

Sanjay Dutt Look: संजय दत्त (Sanjay Dutt) को किसी पहचान की जरूरत नहीं। वो जब भी पर्दे पर आते है तहलका मचा देते हैं। एक्टर ने अपने करियर में हीरो के साथ-साथ विलेन के रोल में भी खूब वाह-वाही लूटी है और अब ज्लद ही फिल्म 'शमशेरा' में नजर आने वाले हैं। संजय दत्त का शमशेरा लुक देखने के बाद फैंस में खलबली मच गई। ट्रेलर में शुद्ध सिंह के अपने किरदार से जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। ये किरदार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं अब संजय (Sanjay Insta Post) ने एक फोटो शेयर की है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए लुक के साथ फोटो शेयर की। इसमें आप देख सकते हैं कि वो बैठे हुए है और उनका दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। ये फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा गई जिसपर सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े सितारे कमेंट कर रहे हैं। संजय ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'क्योंकि जो खुद को जीत लेता है वही सबसे ताकतवर योद्धा होता है।' इस फोटो पर उनकी बेटी त्रिशला (Trishala) ने किस वाले इमोजी दिए है। वहीं उनकी पत्नी मान्यता (Manyata) ने दिल वाला इमोजी बनाया बनाया है। इसी के साथ उनके हजारों फैंस है जो उनकी इस फोटो पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। बता दें इस फोटो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है और ये आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। आपको बता दें, केजीएफ-2 में में अधीरा और सम्राट पृथ्वीराज में काका कान्हा जैसे किरदारों में नजर आने के बाद, संजय दत्त 'शमशेरा' में शुद्ध सिंह के किरदार में दिखेंगे। उनके इस किरदार का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। शमशेरा के साथ-साथ संजय दत्त फिल्म घुड़चड़ी, 'द गुड महाराजा' और 'बाप' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.