Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sanjay Dutt: संजय दत्त की हॉरर फिल्म ‘The वर GIN Tree’ का टीजर जारी, जानें कब होगी रिलीज

The वर GIN Tree Teaser: संजय दत्त ने अपने प्रोडक्शन हाउस थ्री डायमेंशन के बैनर तले हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'द वर्जिन ट्री' का ऐलान कर दिया है। फिल्म की शूटिंग भी आज से शुरू हो चुकी है।

- Advertisement -

The वर GIN Tree Teaser: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) के फिल्मों का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। संजय दत्त ने अपने प्रोडक्शन हाउस थ्री डायमेंशन के बैनर तले हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘द वर्जिन ट्री’ का ऐलान कर दिया है। फिल्म की शूटिंग भी आज (1 नवम्बर, 2022) से शुरू हो चुकी है।

संजय दत्त की इस फिल्म में मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और मौनी रॉय भी नजर आएंगी। बता दें, पलक तिवारी की यह दूसरी बॉलीवुड फिल्म है। इससे पहले सलमान खान ने उन्हें फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में कास्ट किया है।

फिल्म का टीजर

संजय दत्त ने ‘द वर्जिन ट्री’ का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो काफी डरावना है। टीजर (The वर GIN Tree Teaser) की शुरुआत दीवार पर लिखी एक लाइन से होती है जिसमें लिखा है, चाहे जिंदगी हो या मौत जीतेगी मोहब्बत। इसके बाद फिल्म की स्टारकास्ट के नाम सामने आते हैं, जिसमें सबसे पहले एक्टर सनी सिंह फिर मौनी रॉय और पलक तिवारी, निक और आसिफ खान का नाम शामिल है। बता दें कि इस फिल्म को संजय दत्त और दीपक मुकूट प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं, फिल्म का निर्देशन सिद्धांत सचदेव कर रहे हैं।

संजय दत्त ने शेयर किया टीजर

फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा है, ‘प्यार हमें सिखाता है कि अंधेपन को कैसे दूर करें, यहां मौत और जिंदगी’। संजय दत्त की इस फिल्म के बारे में कह जा रहा है कि यह सत्य घटना पर आधारित है। हालांकि अभी तक हॉरर-कॉमेडी फिल्म की रिलीज के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

संजय दत्त का वर्कफ्रंट

संजय दत्त का वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार रणबीर कपूर और वाणी कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस फ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया था। अब फैंस उनकी नई फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts