--- विज्ञापन ---

Sanjay Dutt Ranbir Kapoor: ‘जल्दी बच्चे करो रणबीर’…सच हुई संजू बाबा की भविष्यवाणी

- Advertisement -

Alia Bhatt Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द मां बनने वाली हैं। इस जिसका खुद एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करके दिया है। आलिया ने दो फोटो शेयर की जिसमें वो सोनोग्राफी करवाती हुई लग रही हैं और उनके बगल में कोई बैठा हुआ है जिसने कैप लगाई है। ऐसे में इस कपल को हर कोई बधाई दे रहा है। जल्द रणबीर पापा बनने वाले हैं। वैसे आपको बता दें कुछ समय पहले रणबीर को बॉलीवुड के एक खास शख्स ने जल्द पापा बनने की हिदायत भी दी है।

ये खास शख्स कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के संजू बाबा थे। जी हां आपको याद दिया दे रणबीर आलिया की शादी के दौरान संजय दत्त ने उन्हें विश करते हुए बॉम्बे टाइम्स से कहा था, “अगर रणबीर शादी कर रहा है, तो मैं उसके लिए बहुत खुश हूं। आलिया तो लिटरली मेरे सामने पैदा हुई और बड़ी हुई।

शादी एक कमिटमेंट है जो वो दोनों एक-दूसरे को कर रहे हैं और उन्हें इसे पूरा निभाना चाहिए, एक दूसरे का हाथ थामना चाहिए और शानदार तरीके से खुशी, सुकून के साथ आगे बढ़ना चाहिए। जल्दी बच्चे करो रणबीर, और खुश रहो! बता दें कि आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को शादी की थी और 74 दिनों में ही दोनों ने ये गुडन्यूज देकर सबको खुश कर दिया।

इस खबर के मिलने के बाद पापा महेशा भट्ट ने कहा, ‘मेरे बेबी को अब बेबी होने वाला है। मैं रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया के लिए बेहद खुश हूं। हमारी फैमिली बढ़ती रहे। अब मुझे अपनी लाइफ के सबसे अहम किरदार के लिए तैयारी शुरू करनी है। ग्रैंड फादर के रोल का ग्रैंड डेब्यू होने जा रहा है।’ वहीं, मां सोनी राजदान ने भी बधाई दी। दोस्त करण जौहर ने भी खुशी जाहिर कर कहा कि उनके दिल की धड़कन तेज हो रही है।

 

- Advertisement -
Exit mobile version