--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sanjay Dutt Poster : सामने आया शमशेरा से संजय दत्त का दमदार लुक, फैंस बोले- थिएटर में गदर मचा देगा

- Advertisement -

Sanjay Dutt Poster: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म शमशेरा इन दिनों सुर्खियों में है। बीते दिनों रणबीर कपूर का लुक और फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। टीजर में संजय दत्त की एक छोटी से झलक दिखाई दी थी जिसके बाद से फैंस के बीच खलबली मची। वहीं अब संजय दत्त (Sanjay Dutt)
का लुक रिवील कर दिया गया है।

जी हां शमशेरा से संजय दत्त के किरदार का लुक रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में संजय दत्त क्रूर दरोगा शुद्ध सिंह का रोल में नजर आने वाले हैं। सामने आए इस पोस्टर में वह संजू बाबा काफी खतरनाक अंदाज में नजर आ रहे हैं। संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर इस पोस्टर को शेयर कर लिखा है- ‘मिलिए दरोगा शुद्ध सिंह से. कल इसे शमशेरा के ट्रेलर में देखें. वाईआरएफ के 50 साल का जश्न अपनी करीबी सिनेमाघरों में मनाएं।

और पढ़िएBollywood Vs Tollywood: इशिता दत्ता ने दिया बड़ा बयान, कहा- ’10 साल बाद होगी एक इंडस्ट्री’

और पढ़िए Pankaj Tripathi Career: पंकज त्रिपाठी ने बताया खेती से एक्टिंग तक का सफर, पुराने दिनों को किया याद

 

इस पोस्टर के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर फैन्स जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा है थिएटर में गदर मचा देगा यह लुक. एक फैन ने लिखा है कि विलेन के तौर पर वह अमरीश पुरी और डैनी डेंजोगपा की यादों को ताजा कर देते हैं। 24 जून यानी शुक्रवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो रहा है।

बता दें कि संजय दत्त इन दिनों फिल्मों में कैरेक्टर और विलेन के किरदार कर रहे हैं। केजीएफ 2 में उनका अधीरा का किरदार भी फैन्स को खूब पसंद आया था। इस तरह एक बार फिर संजय दत्त हंगामा बरपाने आ रहे हैं। यशराज फिल्म्स की शमशेरा में संजय दत्त के अलावा रणबीर कपूर और वाणी कपूर भी हैं।

संजय दत्त ने अपने इस खतरनाक अंदाज से फैन्स को अपने दौर के विलेन अमरीश पुरी और डैनी की याद दिला दी है। फैन्स उनके इस लुक को लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं। शमशेरा फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss