Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sanjay Dutt: जन्मदिन के मौके पर लाखों फैंस से मिले संजय दत्त, जमकर ली सेल्फी

- Advertisement -

Sanjay Dutt: बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने 29 जुलाई को अपना 63वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। ऐसे में एक्टर को खूब जन्मदिन की बधाई मिली। इतना ही नहीं इस खास मौके पर एक्टर के फैंस उनकी एक झलक पाने उनके घर के बाहर आ पहुंचे। ऐसे में संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने फैंस को निराश नहीं किया और वो भी उनसे मिलने अपनी बिल्डिंग के गेट तक आ पहुंचे।

एक्टर ने फैंस से हाथ मिलाया और उनके फोन लेकर सारे फैन्स के साथ सेल्फी भी ली। इस वीडियो में जहां लोग बाबा, बाबा कहकर उन्हें अपनी तरफ बुलाते दिख रहे हैं वहीं कॉमेंट बॉक्स में भी लोगों ने – अमेजिंग संजू बाबा। किसी ने उन्हें गोल्डन हार्ट वाला हीरो बताया है तो किसी ने लिखा है- रियल किंग अधीरा आ चुका है और खलनायक 2 का इंतजार है।

संजय दत्त की इमेज को संवारने में उनकी कई फिल्मों का हाथ रहा है, जिसमें ‘मुन्ना भाई एमबीबीएम’ और ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ जैसी फिल्में हैं। बता दें कि संजय दत्त जितनी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहे हैं उतना ही अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में रह चुके हैं।

संजय दत्त मुंबई में साल 1993 में सिलसिलेवार बम धमाके मामले में अवैध हथियार रखने के आरोप में जेल की सजा तक पा चुके हैं। संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘शमशेरा’ हाल ही में रिलीज़ हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर आते ही पस्त हो गई है। इस फिल्म में लीड रोल में रणबीर कपूर और वाणी कपूर हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss