Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Sanjay Dutt Big Project: संजय दत्त के हाथ लगी साउथ की बड़ी फिल्म, निभाएंगे ये दमदार रोल

Sanjay Dutt Big Project: संजय दत्त (Sanjay Dutt) बॉलीवुड के दमदार एक्टर हैं, जो साउथ सिनेमा में भी अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुके हैं। संजय दत्त ने कई सुपरहिट फिल्में देकर खुद को एक बड़े मुकाम पर पहुंचाया है। वहीं संजय दत्त साउथ सिनेमा में भी अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुके हैं और […]

Sanjay Dutt Big Project
Sanjay Dutt Big Project

Sanjay Dutt Big Project: संजय दत्त (Sanjay Dutt) बॉलीवुड के दमदार एक्टर हैं, जो साउथ सिनेमा में भी अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुके हैं। संजय दत्त ने कई सुपरहिट फिल्में देकर खुद को एक बड़े मुकाम पर पहुंचाया है। वहीं संजय दत्त साउथ सिनेमा में भी अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुके हैं और अब वो एक बार फिर टॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाएंगे। खबर है कि, ये वो एक बार फिर साउथ फिल्मों में नजर आएंगे।

How Sanjay Dutt Came to Know About His Lung Cancer? Read The Full Story Here | India.com

संजू बाबा को मिला ये प्रोजेक्ट

संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लेकर खबर आ रही हैं कि वो ‘केजीएफ’ (KGF) में ‘अधीरा’ (Adheera) का रोल निभाने के बाद एक और धांसू रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त को एक बड़ा प्रोजेक्ट मिला है। जानकारी मिल रही है कि, संजय दत्त को मारुति द्वारा निर्देशित प्रभास की एक फिल्म में काम करने का ऑफर मिला है और इस फिल्म में वो एक दमदार भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। खबर है कि, संजय दत्त एक दादा का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस खबर को सुनने के बाद फैंस एक बार फिर उन्हें नए अवतार में देखने के लिए बेताब है।

और पढ़िएCirkus BO Collection Day 1: रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ औंधे मुंह गिरी

Sanjay Dutt has 'responded very well' to treatment, reveals family member | Hindi Movie News - Times of India

फिल्म में प्रभास आएंगे नजर 

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) भी नजर आएंगे। खबर है कि, प्रभास ने मारुति की फिल्म के लिए लगभग एक सप्ताह का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है। हालांकि इस खबर पर अभी तक संजय दत्त ने किसी भी तरह का कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। वहीं फैंस इस गुड न्यूज को सुनने के लिए इंतजार कर रहे हैं। अगर संजय दत्त इस फिल्म में नजर आते हैं तो उम्मीद है कि इस बार भी उनका किरदार काफी दमदार होगा।

और पढ़िएAwaara Dogs Song: अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ का पहला गाना ‘आवारा डॉग्स’ रिलीज, देखें वीडियो

Sanjay Dutt Cried For Hours When He Learnt About Cancer Diagnosis

जानें क्या होगी फिल्म की कहानी!

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की इस फिल्म को लेकर खबर है कि, ये एक फिल्म हॉरर कॉमेडी होगी। इस फिल्म में दादा, दादी और एक पोते की कहानी दिखाई जाएगी जो कि असल जिंदगी पर आधारित होगी। इस फिल्म को फिलहाल तेलुगू भाषा में फिल्माया जाएगा जो कि हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज होगी। फिलहाल इस फिल्म की रिलीज को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

First published on: Dec 21, 2022 11:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.