संजय दत्त के सिनेमा में 41 साल पूरे, एक्टर ने इस अंदाज में किया फैंस का शुक्रिया

- Advertisement -

Bollywood News: एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) का बॉलीवुड में बड़ा नाम हैं उन्होंने हिंदी सिनेमा में एक से एक बेहतरीन फिल्में दी है जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। संजय दत्त को बतौर हीरो के साथ-साथ विलेन के रोल में भी खूब पसंद किया गया। वहीं संजय दत्त (Sanjay Dutt Completed 41 Years In Cinema) ने साल 1981 में फिल्म ‘रॉकी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अब उन्हें इंडस्ट्री में 41 साल पूरे हो गए हैं।

संजय दत्त ने सिनेमा की दुनिया में 4 दशक से ज्यादा होने पर एक थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और लोगों के प्यार देने पर उनका शुक्रिया किया है। संजय दत्त ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी डेब्यू फिल्म ‘रॉकी’ की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ संजय दत्त ने लिखा है, ‘4 दशक + 1 साल जीवन भर की एक यात्रा है। आप सभी ने मुझे रॉकी के रूप में फिर और अब ‘अधीरा’ के रूप में जो प्यार दिया, उसके लिए धन्यवाद।’

 

और पढ़िएकटरीना कैफ के होमटाउन पहुंचे विक्की कौशल, कपल ने सेलिब्रेट की 5th मंथ एनिवर्सरी

 

 

 

एक्टर ने आगे लिखा कि, ‘मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों का मनोरंजन करता रहूंगा।’ बता दें, हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘केजीएफ 2’ में संजय दत्त ने विलेन ‘अधीरा’ का किरदार निभाया जिसमें उन्होंने तहलका मचा दिया। इस फिल्म में साउथ फिल्मों के स्टार यश अहम रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के बाद फैंस में संजय दत्त को लेकर वहीं क्रेज देखने को मिल रहा है जो कि उनकी फिल्म ‘खलनायक’ को दौरान देखने को मिला था।

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त अब फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद के साथ नजर आएंगे। इसके साथ ही वो फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर और वाणी कपूर के साथ भी नजर आएंगे। ये कह सकते है कि वो एक बार फिर बैक-टू-बैक हिट देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version