--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sanjay Dutt Cancer: ‘शमशेरा’ की शूटिंग के दौरान कैंसर से लड़ रहे थे संजय दत्त, डायरेक्टर ने किया ये बड़ा खुलासा

- Advertisement -

Sanjay Dutt Cancer: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) केजीएफ टैप्टर 2 के बाद अब फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) में नजर आने वाले हैं। पहली बार एक्टर रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। 22 जुलाई को ये फिल्म पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। फैंस के इस फिल्म का बज बना हुआ है। इस फिल्म को करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) ने डायरेक्ट किया है। ऐसे में अब डायरेक्टर ने इस फिल्म में नजर आने वाले एक्टर संजय दत्त को लेकर कुछ खुलासे किए हैं।

करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) ने बताया कि जब इस फिल्म की शूटिंग हो रही थी, उस समय संजय कैंसर से जंग लड़ रहे थे, लेकिन पूरी शूटिंग के दौरान उन्होंने कभी जाहिर नहीं होने दिया कि वो किस परेशानी से गुजर रहे हैं। उनके जज्बे को देख करण ने उन्हें ‘सुपरमैन’ कहा है।

और पढ़िए – राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल पर की फूलों की बारिश, एयरपोर्ट पर यूं लुटाया प्यार

बता दें फिल्म करण ने कहा, ‘संजय सर को कैंसर होने की खबर हम सभी के लिए एक बड़े सदमे की तरह थी। हमें इसकी जानकारी नहीं थी। वो ऐसे बात कर रहे थे, ऐसे बिहेव कर रहे थे और ऐसे काम कर रहे थे, जैसे उन्हें कुछ हुआ ही नहीं। मुझे लगता है कि आज वो जिस मुकाम पर हैं, वो इसी वजह से हैं। इस पर भी जीत हासिल कर ली। वो सेट पर सभी के लिए एक प्रेरणा हैं।

उन्होंने अपनी लाइफ के इतने साल अपने क्राफ्ट को देने के बाद संजय सर सामने से आगे बढ़ते हैं और उनका ये व्यवहार हम सभी को दिखता है कि सेट पर कैसे बिहेव किया जाता है। करण ने उन्हें सुपरमैन (Sanjay Dutt Cancer) कहा, क्योंकि उन्होंने मुस्कुराते हुए कैंसर से जंग जीती है। उन्होंने कहा कि ‘उनके जैसा कोई नहीं है। मैं शमशेरा में उनके सपोर्ट के लिए कर्जदार हूं। वो मेरे लिए हमेशा एक गाइड करने वाले और एक मेंटॉर रहे हैं।’

और पढ़िए –बतौर जज नोरा फतेही ने शेयर की अपनी जर्नी, कहा- ‘जहां मैं आज हूं’

आपको बता दें संजय दत्त (Sanjay Dutt) को अगस्त 2020 में अपने लंग कैंसर का पता चला था। संजय दत्त का इलाज मुंबई के लीलावती अस्पताल में चल था। संजय के कैंसर का इलाज कीमोथेरेपी के ज़रिये नहीं बल्कि इम्युरनो‍थेरेपी (Immunotherapy) से करवाया था। बता दें कि संजय दत्त ने अगस्त में सांस की तकलीफ और सीने में दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती हुए थे, जिसके बाद उन्हें बता चला था कि उन्हें कैंसर है। खैर आज एक्टर कैंसर फ्री हैं और अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version