Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Sangeeta Bijlani Dance: सलमान खान के गाने पर थिरकीं एक्स संगीता बिजलानी, ‘ले ले मजा ले’ पर किया धमाल

Sangeeta Bijlani Dance: सलमान खान (Salman Khan) ने भले ही शादी नहीं की है, लेकिन एक्टर कई रिलेशनशिप में रह चुके हैं। इन्हीं में एक नाम एक्ट्रेस संगीता बिजलानी का भी है। संगीता ने बीते दिन सलमान की बर्थडे पार्टी में शिरकत कर खूब लाइमलाइट बटोरी थी। वहीं अब एक्ट्रेस लोहड़ी पर सलमान खान के […]

Sangeeta Bijlani Dance: सलमान खान के गाने पर थिरकीं एक्स संगीता बिजलानी, 'ले ले मजा ले' पर किया धमाल
Sangeeta Bijlani Dance: सलमान खान के गाने पर थिरकीं एक्स संगीता बिजलानी, 'ले ले मजा ले' पर किया धमाल

Sangeeta Bijlani Dance: सलमान खान (Salman Khan) ने भले ही शादी नहीं की है, लेकिन एक्टर कई रिलेशनशिप में रह चुके हैं। इन्हीं में एक नाम एक्ट्रेस संगीता बिजलानी का भी है। संगीता ने बीते दिन सलमान की बर्थडे पार्टी में शिरकत कर खूब लाइमलाइट बटोरी थी। वहीं अब एक्ट्रेस लोहड़ी पर सलमान खान के गाने पर थिरक इंटरनेट जगत में छा गई हैं।

Sangeeta Bijlani Dance

संगीता बिजलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लोहड़ी स्पेशल वीडियो (Sangeeta Bijlani Video) साझा किया है। इस क्लिप में 62 साल की डीवा अपनी खूबसूरती और मेंटेनेंस से यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर देती नजर आ रही हैं। वीडियो में संगीता बिजलानी को सिल्वर कलर की शिमरी-फ्रिल शॉर्ट ड्रेस में सलमान खान की फिल्म ‘वांटेड’ के गाने ‘ले ले मजा ले’ पर थिरकते (Sangeeta Bijlani Dance Video) देखा जा रहा है।

Sangeeta Bijlani के लुक ने मचाया धमाल

संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) ने ड्रेस के साथ मैचिंग हील पहन रखा है। साथ ही न्यूड-ग्लॉसी मेकअप और खुले बालों में बला की खूबसूरत लगी हैं। इस क्लिप को शेयर करते हुए संगीता ने कैप्शन में लिखा है,’वाह !!! मैं आमतौर पर ऐसा नहीं करती हूं, लेकिन बैंगलोर में @taruntahiliani द्वारा इस शानदार आश्चर्यजनक और लुभावनी सुंदर और क्लासिक स्टोर में प्रवेश करते ही मैं खुशी का जश्न मनाने और महसूस करने में मदद नहीं कर सकी और लोहड़ी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।’

यूजर बोला- ‘सल्लू के मजे’

संगीता बिजलानी का ये वीडियो सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है,’कौन कहेगा कि ये 62 साल की हैं।’ दूसरे ने लिखा है,’संगीता बिजलानी बिजली गिरा रही हैं।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’सल्लू के मजे।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी संगीता की तारीफ कर हार्ट और लव वाला इमोजी ड्रॉप करते देखे गए हैं।

First published on: Jan 14, 2023 10:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.