Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Samrat Prithviraj Screening: सीएम योगी के लिए होगी ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की स्पेशनल स्क्रीनिंग, ये सितारें होंगे शामिल

- Advertisement -

Samrat Prithviraj Screening: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्नम ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) की जोड़ी नजर आने वाली हैं। बता दें मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) इस मूवी से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म सिनेमाघरों में 3 जून को रिलीज होने जा रही हैं।

इसी बीच खबर है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अभिनेता अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर कि फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ देखेंगे। कहा जा रहा है कि लखनऊ में स्पेशनल स्क्रीनिंग होगी हैं। इस खास स्क्रीनिंग में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ अक्षय कुमार और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर होंगे। इस दौरान निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी मौजूद रहेंगे।

इस बारे में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस स्पेशल स्क्रीनिंग को लेकर कहा है, ‘यह हमारे लिए सम्मान की बात है कि उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी अंतिम हिंदू राजा, सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और साहस पर आधारित हमारी फिल्म देख रहे हैं, जिन्होंने भारतमाता की रक्षा के लिए अपने खून का एक-एक कतरा बहा दिया। हमारी फिल्म पराक्रमी राजा के साहस को सलाम करती है।

हमें उम्मीद है कि हमारे देशवासी उनके मूल्यों से प्रेरित होंगे। बता दें कि इस फिल्म के जरिए मानुषी छिल्लर बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में वह रानी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म तीन जून को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज हो रही है।

बता दें ये फिल्म हिंदू राजा सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है। सम्राट पृथ्वीराज यशराज फिल्म्स की पहली ऐतिहासिक फिल्म है, जो बहादुर राजा पृथ्वीराज चौहान के गौरवशाली जीवन पर आधारित है। फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार ने महान योद्धा राजा पृथ्वीराज की भूमिका निभाई है। आक्रमणकारियों और लुटेरों के खिलाफ भारत की रक्षा करने के लिए सम्राट पृथ्वीराज चौहान की वीरता ने लोककथाओं के जरिए अनगिनत पीढ़ियों को प्रेरित किया है। इस फिल्म के जरिए महान सम्राट के साहस की भावना को सलाम किया गया है।

- Advertisement -

Latest Posts