--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Samrat Prithviraj: डायरेक्टर चंद्रप्रकाश का बयान, अक्षय को ठहराया फिल्म फ्लॉप होने का जिम्मेदार

- Advertisement -

Chandraprakash Dwivedi On Samrat Prithviraj: बॉलीवुड की बिग बजट मूवी सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) सिनेमाघरों पर कुछ खास कारोबार नहीं कर पाई। यही वजह है कि अब इस फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने एक बड़ा बयान दिया है। 300 करोड़ के बजट में बनी ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी। इस मूवी को लेकर कई निगेटिव बातें कहीं जा रही हैं। पृथ्वीराज के किरदार में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को दर्शकों स्वीकारने से कतई इंकार कर दिया है।

और पढ़िए Wrap Up: ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग खत्म होने पर श्रिया सरन ने किया सभी का धन्यवाद, देखें तस्वीरें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आगे बता दें कि सम्राट पृथ्वीराज के रोल के लिए निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Dr Chandraprakash Dwivedi) की पहली पसंद, सनी देओल थे। लेकिन आदित्य चोपड़ा के कहने पर उन्होंने ज्यादा बिकाऊ चेहरे अक्षय कुमार को इस फिल्म के लिए साइन किया। वहीं, मूवी के कैरेक्टर को लेकर क्रिटिक्स ने भी आलोचना की है। डायरेक्टर ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि ‘अक्षय कुमार पर लोगों का गुस्‍सा है। फिर चाहे वो पान मसाला वाले विज्ञापन के कारण है या श‍िवलिंग पर दूध चढ़ाने को लेकर सवाल उठाने के कारण, और बहुत संभव है कि इसी कारण लोगों ने उनकी फिल्‍म के बायकॉट की मांग की और ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ का इतना बुरा हाल हुआ’।

और पढ़िएगणेश आचार्य को यौन उत्पीड़न मामले में मिली जमानत, महिला डांसर ने लगाए थे आरोप

इसके आगे उनका कहना है कि ‘अक्षय कुमार पहले एक्‍टर नहीं हैं, जिनकी परफॉर्मेंस दर्शकों को पसंद नहीं आई हो। लेकिन पूरी फिल्‍म का इसलिए बायकॉट करना सही नहीं है कि एक्‍टर ने पूर्व में कुछ ऐसा कहा या किया है, जो आपको पसंद नहीं आया’। सम्राट पृथ्वीराज की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के 20 दिन बाद भी सिर्फ 75 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात की जाए तो, इसने 85-90 करोड़ का कारोबार किया है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss