---विज्ञापन---

Samrat Prithviraj:’सम्राट पृथ्वीराज’ की रिलीज के बाद अक्षय और मानुषी ने दिया रिएक्शन, कही ये बात

Samrat Prithviraj: हिन्दी सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ आज यानि 3 जून को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के सिनेमाघरों पर आने का इंतजार फैंस के साथ-साथ अभिनेता अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर को भी था। अब उनका ये इंतजार खत्म हुआ और दिल की धड़कनें तेज हो गईं। ये सोचकर कि […]

Samrat Prithviraj: हिन्दी सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ आज यानि 3 जून को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के सिनेमाघरों पर आने का इंतजार फैंस के साथ-साथ अभिनेता अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर को भी था। अब उनका ये इंतजार खत्म हुआ और दिल की धड़कनें तेज हो गईं। ये सोचकर कि फिल्म रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेगी। बता दें कि रिलीज के बाद से ही ये फिल्म ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रही है। इस मूवी से मानुषी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया हैं। हाल ही में ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की रिलीज के बाद अक्षय और मानुषी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है।

 

और पढ़िए –  KK Death Update: केके को सता रहा था किसी अनहोनी का डर, नहीं करना चाहते थे परफॉर्म

 

दरअसल, इस पोस्ट के जरिए दोनों स्टार्स ने फिल्म को लेकर अपने दिल की बात कही है। बता दें कि खिलाड़ी कुमार ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ’18 साल की रिसर्च, 2 साल के VFX और 3 कोरोना लहर…आखिरकार ये दिन आ ही गया…अब वक्त है घर के पास वाले सिनेमाघर जाने का…सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हो गई है’। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस मानुषी ने अपने कैप्शन में कहा, ‘अपने गौरवशाली इतिहास के वीर सपूत और दिल्ली की राजगद्दी पर बैठने वाले अंतिम हिन्दू शासक, भारत के महान वीर योद्धाओं में शुमार, सम्राट पृथ्वीराज चौहान और संयोगिता की कहानी..आज से आपकी..देखिए सम्राट पृथ्वीराज…केवल बड़ी स्क्रीन पर आज से’।

 

और पढ़िए –  Trailer: पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘शेरदिल द पीलीभीत सागा’ का दमदार ट्रेलर आउट, इस दिन होगी रिलीज

 

जानकारी के लिए बता दें कि इन पोस्ट के माध्यम से अक्षय और मानुषी ने फैंस से गुजारिश की है कि वो अपने करीबी सिनेमाघरों में जाकर इस फिल्म को जरूर देखें। आगे बता दें कि ये फिल्म हिंदू राजा सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है। ‘सम्राट पृथ्वीराज’ यशराज फिल्म्स की पहली ऐतिहासिक फिल्म है, जो बहादुर राजा पृथ्वीराज चौहान के गौरवशाली जीवन पर बेस्ड है। फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार ने महान योद्धा राजा पृथ्वीराज की भूमिका निभाई है। वहीं मानुषी ने राजकुमारी संयोगिता का किरदारा निभाया है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें.

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 03, 2022 02:06 PM