---विज्ञापन---

Samantha Ruth Prabhu: समांथा रुथ प्रभु की हिंदी ने जीता फैंस का दिल, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

Samantha Ruth Prabhu: साउथ की फेमस एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शाकुंतलम’ के चलते सुर्खियों में हैं। समांथा ने द फैमिली मैन 2 वेब सीरीज में भी काफी दमदार एक्टिंग की थी। उससे उन्होंने ऑडियंस के बीच अपनी अलग पहचान बना ली है। फिलहाल समांथा अपनी आने वाली फिल्म ‘शाकुंतलम’ के […]

Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu: साउथ की फेमस एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शाकुंतलम’ के चलते सुर्खियों में हैं। समांथा ने द फैमिली मैन 2 वेब सीरीज में भी काफी दमदार एक्टिंग की थी। उससे उन्होंने ऑडियंस के बीच अपनी अलग पहचान बना ली है। फिलहाल समांथा अपनी आने वाली फिल्म ‘शाकुंतलम’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। इसी सिलसिले में एक्ट्रेस मुंबई आई थीं। इस दौरान एक फैन ने उनकी अच्छी हिंदी बोलने के लिए जमकर तारीफ की है। इस पर समांथा ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

समांथा ने शेयर किया वीडियो

समांथा ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शाकुंतलम’ के प्रमोशन के लिए मुंबई की अपनी लेटेस्ट जर्नी से एक वीडियो शेयर किया है। इवेंट में एक्ट्रेस क्रीम ब्लेज़र और पैंट पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वीडियो में समांथा जुहू के एक थिएटर में नजर आ रही हैं। इस दौरान जैसे ही वो अपनी कार से बाहर निकली तो उन्होंने कहा, “चलो ये करते हैं।” ऑडियंस के सामने अपना सिर झुकाते हुए एक्ट्रेस ने स्माइल भी की। इवेंट में सामंथा के अलावा उनके शाकुंतलम के को-स्टार देव मोहन और फिल्म की टीम भी नजर आई।

समांथा ने की हिंदी में बात

बता दें इवेंट के दौरान समांथा ने लोगों से हिंदी में बात की। उन्होंने कहा, “शाकुंतलम ट्रेलर को आप लोगो ने जैसे सपोर्ट किया है और प्यार दिया है उसके लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। मुझे उम्मीद है कि आप इसी तरह मुझे और शाकुंतलम की टीम को अपना सपोर्ट देंगे और इस फिल्म को सिर्फ थिएटर में जाकर देखेंगे। थैंक्यू सो मच।” उन्होंने इसकी एक झलक अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की है। साथ ही उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, “प्यार के लिए थैंक्यू मुंबई।”

समांथा की हिंदी पर फैंस ने लुटाया प्यार

समांथा की पोस्ट पर फैंस भी अपना खूब प्यार लूटा रहे हैं। एक्ट्रेस की पोस्ट के बाद एक फैन ने कमेंट किया, ‘वाह आपने इतना नीट एंड क्लीन बोला।’ इस पर समांथा ने भी जवाब दिया, “हां मैंने किया ” वहीं एक और फैन ने कमेंट में लिखा, “हिंदी में आपकी आवाज सुनना बहुत अच्छा लगता है। एक और यूजर ने लिखा,” आपकी हिंदी सुपर्ब है।” फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी समांथा की पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं।

First published on: Apr 08, 2023 02:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.