--- विज्ञापन ---

सामंथा रुथ प्रभु ने ऋतिक रोशन को लेकर दिया बयान, फैंस में दिखी नाराजगी

- Advertisement -

Samantha Ruth Prabhu Statement: साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। सामंथा का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। फैंस उनके डांस के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को लेकर एक टिप्पणी की है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

सामंथा रुथ प्रभु ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘ये सुनकर लोग मुझे मार डालेंगे लेकिन मुझे ऋतिक रोशन का लुक बहुत पसंद नहीं।’ इसके बाद सामंथा रुथ प्रभु के बयान को सही ठहराते हुए एक फैन ने कहा कि, ‘जब सामंथा ने ये बयान दिया था तो वो काफी छोटी थी।’ इसी के साथ आगे कहा कि, ‘आज के समय में ऋतिक रोशन साउथ एक्टर प्रभास और राम चरण की तरह ही पसंद किए जाते हैं।’ वहीं ये बात ऋतिक रोशन को भी पसंद नहीं आई और फिर फैंस ने नाराजगी भी जाहिर की।

हालांकि इसपर अभी तक ऋतिक रोशन ने किसी भी तरह का कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। वहीं सामंथा रुथ प्रभु की बात करें तो वो काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रही है जिसमें वो जल्द ही नजर आएंगी। सामंथा फिल्म शंकुतलम और यशोदा में दिखाई देंगी। इसी के साथ वो विजय देवरकोंडा की फिल्म कुशी में नजर आएंगी। इतना ही नहीं उनकी बॉलीवुड में भी एंट्री को लेकर खबर सामने आ रही है और जल्द ही वो हिंदी फिल्मों में भी काम करेंगी।

आपको बता दें, सामंथा रुथ प्रभु की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं और वो अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। वो अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ में नजर आई थी जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ। सामंथा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है।

- Advertisement -
Exit mobile version