---विज्ञापन---

दबंग सलमान के साथ ‘भारत’ में नहीं होंगी प्रियंका चोपड़ा, इस हीरोइन काटा पिगी चोप्स का पत्ता !

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान जल्द ही फिल्म रेस 3 में नजर आएंगे । इन दिनों फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में चल रही है । फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नाडिज, बॉबी देऑल , साकिब सलीम और अनिल कपूर हैं । इस फिल्म के बाद सलमान अपनी अगली फिल्म भारत पर लग जाएंगे । […]

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान जल्द ही फिल्म रेस 3 में नजर आएंगे । इन दिनों फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में चल रही है । फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नाडिज, बॉबी देऑल , साकिब सलीम और अनिल कपूर हैं । इस फिल्म के बाद सलमान अपनी अगली फिल्म भारत पर लग जाएंगे । पिछले काफी वक्त से खबरें हैं कि फिल्म में सलमान के साथ कौन सी हीरोइन काम करेगी । अभी हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म में सलमान के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी । कहा गया कि, अली अब्बास जफर के डायरेक्शन वाली फिल्म भारत में प्रियंका औऱ सलमान की जोड़ी बनेगी । अगर ये दोनों इस फिल्म में काम करते हैं तो दोनों करीब 10 साल बाद साथ काम करेंगे । लेकिन अब लग रहा है कि प्रियंका का पत्ता फिल्म से कटता हुआ नजर आ रहा है । अब आ रही खबरों की माने तो फिल्म में प्रियंका की जगह श्रद्धा कपूर नजर आ सकती  हैं ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत के मेकर्स फिल्म में श्रद्धा के नाम पर सोच विचार कर रहे हैं। हो सकता है कि प्रियंका की जगह श्रद्धा फिल्म में दिख जाएं । वैसे अगर प्रियंका के साथ हाथ से ये फिल्म भी निकली तो उनके फैंस के लिए ये निराश करने वाली बात होगी । प्रियंका पिछले काफी वक्त से बॉलीवुड में अपनी कमबैक फिल्म को लेकर विचार कर रही हैं । कुछ दिन पहले ही प्रियंका ने एस्ट्रोनोट राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म को छोड़ा है क्योंकि फिल्म से आमिर खान निकल गए हैं । फिलहाल देखते हैं कि भारत में सलमान के साथ कौन सी हसीना रोमांस करेगी । 

First published on: Mar 26, 2018 12:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.