Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Salman Khan Video: सलमान खान का लुंगी में दिखा स्वैग, दबंग अंदाज देख फैंस हार बैठे दिल

Salman Khan Video: सलमान खान (Salman Khan) सिनेमा जगत के बड़े स्टार हैं, जिनकी फैन फोलोइंग की कोई गिनती नहीं हैं। सलमान खान अपने स्वैग को लेकर छाए रहते हैं। सलमान खान का कोई भी पुराना या नया वीडियो हो, इंटरनेट पर आते ही छा जाता है। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर […]

Salman Khan Video
Salman Khan Video

Salman Khan Video: सलमान खान (Salman Khan) सिनेमा जगत के बड़े स्टार हैं, जिनकी फैन फोलोइंग की कोई गिनती नहीं हैं। सलमान खान अपने स्वैग को लेकर छाए रहते हैं। सलमान खान का कोई भी पुराना या नया वीडियो हो, इंटरनेट पर आते ही छा जाता है। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनका दबंग अंदाज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। आप भी देखिए।

भाईजान का दबंग अंदाज

सलमान खान (Salman Khan)  के इस वीडियो को मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सलमान खान ब्लैक कलर की लुंगी पहने हुए नजर आ रहे हैं। भाईजान का ऐसा लुक शायद ही किसी ने पहले देखा हो। वहीं उनके साथ भारी भरकम सिक्योरिटी भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो ने इंटरनेट का बज हाई कर दिया है। इस वीडियो को देखकर फैंस दिल खोलकर एक्टर के लुक पर कमेंट कर रहे हैं।

और पढ़िएUrvashi Rautela Video: एयरपोर्ट पर उर्वशी रौतेला ने किया डांस, फैंस ने दिए जमकर रिएक्शन

फैंस ने लुटाया प्यार

सलमान खान (Salman Khan) के वीडियो में अगर कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने कई यूजर्स ने ‘फायर’ वाली इमोजी बनाकर शेयर की। इसी के साथ कई यूजर्स ने एक्टर पर प्यार लुटाया है। बता दें, सलमान खान ने सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और वो एक बार फिर पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सलमान खान के पास फिल्मों की पाइपलाइन हैं और वो हर साल की तरह आने वाले साल 2023 में भी दर्शकों का दिल जीतने वाले हैं।

और पढ़िएShahrukh Khan Video: शाहरुख खान ने दुबई से शेयर किया वीडियो, फिल्म ‘डंकी’ को लेकर दी ये जानकारी

एक्टर का वर्कफ्रंट

सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आएंगे। इसी के साथ वो फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ में दिखेंगे। इतना ही नहीं सलमान खान ‘दबंग-4’ और ‘बजरंगी भाईजान’ में भी नजर आएंगी। इसी के साथ सलमान खान बॉलीवुड के किंग यानी की शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में भी एक स्पेशल रोल में दिखाई देंगे। खबर है कि इस फिल्म में वो कैमियो करेंगे। वहीं अब फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 01, 2022 09:04 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.