Salman Khan Y+Security: महाराष्ट्र सरकार ने सलमान खान की बढ़ाई सुरक्षा, मिली Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी

सलमान खान (Salman Khan) को लगातार धमकियां मिल रही थी जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है।

Salman Khan Security: सलमान खान (Salman Khan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, सलमान खान को लगातार धमकियां मिल रही थी जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से एक बार फिर सलमान को धमकी दी है जिसके बाद उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। कहा जा रहा है राज्य सरकार एक्टर की सुरक्षा को लेकर काफी गंभीर है और इसीलिए उन्हें  Y+ कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है।

सरकार ने बढ़ाई सुरक्षा

सलमान खान (Salman Khan) के साथ-साथ महाराष्ट्र राज्य के डिप्टी सीएम और होम मिनिस्टर देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस की सिक्योरिटी में भी इजाफा किया गया है। साथ ही 4 हथियार से लैस सिक्योरिटी गार्ड दिए गए है जो कि उनकी 24 घंटे उनके साथ तैनात रहेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने एक बार फिर सलमान को धमकी दी है। ये वहीं गैंग है जो पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्या का भी आरोपी है।

- विज्ञापन -

लगातार मिल रही थी धमकियां

सलमान खान (Salman Khan) को लगातार धमकियां मिल रही हैं और उनकी सुरक्षा को देखते हुए सरकार ने ये बड़ा कदम उठाया है। इसी के साथ खबर है कि एक्टर को गन लाइसेंस भी जारी किया गया है। सलमान खान बॉलीवुड के बड़े स्टार है जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्में देकर खुद को एक मुकाम पर पहुंचाया है। सलमान खान की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है और उनकी हर फिल्म का फैंस को इंतजार रहता है। वहीं उन्हें लोग प्यार से भाईजान भी कहकर बुलाते हैं।

एक्टर का वर्कफ्रंट

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों ‘बिग-बॉस’ शो को होस्ट कर रहे हैं और वो जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाले हैं। सलमान खान के पास इस वक्त काफी सारी फिल्में पाइपलाइन है। एक्टर जल्द ही ‘किसी का भाई किसी की जान’, ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आएंगे। इसी के साथ वो ‘टाइगर-3’ में भी दिखाई देंगे। इसी के साथ वो एक मराठी फिल्म में ‘वेद’ में कैमियो करते हुए दिखाई देंगे। इतना ही नहीं वो शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में भी स्पेशल कैमियो करते नजर आएंगे। वहीं अब फैंस उन्हें जल्द पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

Don't miss

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ...

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का ‘पानी छलके’ गाने पर कमरतोड़ डांस, फैंस दीवाने

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी की भले ही शादी हो गई है और वो मां भी बन गई हैं। लेकिन बावजूद इन सबके वो...

Tere Pyaar Mein Song: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का गाना ‘तेरे प्यार में’ आउट, रणबीर-श्रद्धा की केमिस्ट्री ने जीते दिल

Tere Pyaar Mein Song: फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के जरिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ्रेश केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने...

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार एक्टर की...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version