इस मराठी फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान, निभाएंगे ये रोल

- Advertisement -

Salman Khan Upcoming Project: बॉलीवुड के दंबग खान यानी की सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर चर्चाओं में है और वो जल्द ही फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल खबर आ रही है कि सलमान खान जल्द फिल्म ‘वेद’ (Ved) में कैमियो करते हुए नजर आएंगे।

और पढ़िएBollywood Vs Tollywood: इशिता दत्ता ने दिया बड़ा बयान, कहा- ’10 साल बाद होगी एक इंडस्ट्री’

 

फिल्म ‘वेद’ में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अहम रोल में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें वो एक कैमियो करते हुए नजर आएंगे। फिल्म ‘वेद’ के साथ-साथ सलमान खान फिल्म ‘पठान’ (Pathan) में भी कैमियो करते दिखेंगे जिसके लिए सलमान खान अभी पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी और बाकी टीम के साथ हैदराबाद में ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिेंग में बिजी हैं। बता दें कि सलमान खान इससे पहले रितेश देशमुख की साल 2014 में आई मराठी फिल्म ‘लय भारी’ में भी स्पेशल अपीयरेंस में नजर आ चुके हैं।

रितेश देशमुख की बतौर निर्देशक पहली फिल्म ‘वेद’ में उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) नजर आने वाली है। इस फिल्म के जरिए जेनिलिया डिसूजा लंबे समय के बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। फिल्म में जेनेलिया के साथ जीया शंकर भी अहम रोल में नजर आ रही है। जेनिलिया डिसूजा को देखने के लिए फैंस ने काफी लंबा इंतजार किया है।

और पढ़िएRapper Raftaar Divorce: 6 साल बाद रैपर रफ्तार का टूटा रिश्ता, पत्नी कोमल से लेंगे तलाक!

रितेश देशमुख की फिल्म ‘वेद’ (Ved Release Date) 12 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसका फैंस को इंतजार हैं और इस फिल्म के साथ-साथ वो कई प्रोजेक्ट में भी नजर आएंगे। ये भी खबर है कि, सलमान खान इस महीने के आखिरी में इस फिल्म में अपने कैमियो के लिए शूटिंग शुरू करेंगे। गाने की शूटिंग मुंबई में होगी। वहीं अब देखना होगा की वो पर्दे पर कितना तहलका मचाते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version